Move to Jagran APP

सेंट्रल जेल के पास ट्रक-कार की टक्कर में चार युवकों की मौत, कटर पर निकाले शव

बृहस्पतिवार रात करीब डेढ़ बजे अंबाला शहर सेंट्रल जेल के समीप नेशनल हाईवे पर बने ओवर ब्रिज पर कार व ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हुई। इसमें मौके पर ही चार युवकों की मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बुरी तरह से पिचक गई। कार में फंसे शवों निकालने के लिए पुलिस कर्मचारियों को कटर की मदद से कार को कई हिस्सों में काटना पड़ा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 30 Nov 2019 10:15 AM (IST)Updated: Sat, 30 Nov 2019 10:15 AM (IST)
सेंट्रल जेल के पास ट्रक-कार की टक्कर में चार युवकों की मौत, कटर पर निकाले शव
सेंट्रल जेल के पास ट्रक-कार की टक्कर में चार युवकों की मौत, कटर पर निकाले शव

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : बृहस्पतिवार रात करीब डेढ़ बजे अंबाला शहर सेंट्रल जेल के समीप नेशनल हाईवे पर बने ओवर ब्रिज पर कार व ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हुई। इसमें मौके पर ही चार युवकों की मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बुरी तरह से पिचक गई। कार में फंसे शवों निकालने के लिए पुलिस कर्मचारियों को कटर की मदद से कार को कई हिस्सों में काटना पड़ा। इसके बाद शवों को बाहर निकाला जा सका। मृतकों की पहचान पंजाब के लुधियाना निवासी दीपक बंसल, यूपी के जिला हरदोई के गांव बांगर निवासी अरविद, यूपी के उन्नाव जिले के गांव मलावा निवासी संजय तथा गांव शांडिल्य निवासी अंशुल के रूप में हुई है। उधर, हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को दी गई। इसके बाद वे शुक्रवार सुबह ही पुलिस थाने पहुंच गए। परंतु हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिये हैं।

loksabha election banner

देहरादून जा रहे थे आर्डर का माल देने

जिस कार में चारों युवक जा रहे थे उसको खुद लुधियाना की बंसल पेंट फैक्ट्री के मालिक के साढ़ू का बेटा दीपक बंसल चला रहा था। बाकी तीनों अन्य युवक उस फैक्ट्री में काम करते थे। दीपक के चंडीगढ़ से आने के बाद रात पौने 9 बजे चारों कार में देहरादून आर्डर का माल देने के लिए निकले। जैसे ही अंबाला शहर सेंट्रल जेल के समीप नेशनल हाईवे पर बने ओवर ब्रिज पर के पास पहुंचे और अंबाला सेंट्रल जेल का पुल चढ़ने लगे तो पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक चालक ने कार को टक्कर मार दी। वहीं मृतक अरविद के रिश्तेदार बबलू ने बताया कि अरविद, संजय व अंशुल तीनों लुधियाना बंसल पेंट फैक्ट्री में लेबर का काम करते थे और यूपी के रहने वाले थे। इनमें केवल अरविद शादीशुदा था। इस फैक्ट्री में कपड़ों पर पेंटिग व स्टीकर लगाने का काम किया जाता है। इसलिए आर्डर पंजाब के अलावा अन्य राज्यों से भी आते रहते थे।

------------------------

एक के बच्चों के सिर से उठा पिता का साया तो दूसरे की होनी वाली थी सगाई

मरने वालों में अरविद शादीशुदा था। उनके पास एक बेटा व बेटी है, जोकि काफी छोटे हैं और पत्नी सुधा गृहिणी है। लेकिन हादसे ने बच्चों के सिर से पिता का साया छीन लिया। उसके ऊपर ही परिवार के पोषण की जिम्मेदारी थी। इसी तरह मृतक संजय के रिश्ते की बात चल रही थी। रविवार को लड़की वालों ने उसे देखने के लिए आना था। रिश्ता पक्का होने के बाद उसकी उसी दिन सगाई होनी थी। जिसको लेकर परिवार में खुशी भरा माहौल था। परंतु होनी को कुछ और ही मंजूर था। उधर, हादसे के बाद परिवारों की खुशियों पर ग्रहण लगा गया। परिवार के लोगों का रो रोकर बुराहाल था।

वर्जन

हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई थी। ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने से शव अंदर फंस गए थे। जिन्हें निकालने के लिए कटर से कार के कई हिस्से को काटना पड़ा। मामले में ट्रक को कब्जे कर फरार आरोपित चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

-अजीत सिंह, एसएचओ, थाना बलदेव नगर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.