Move to Jagran APP

झूठे प्रचार में फंसे पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा और मेयर प्रत्याशी शक्तिरानी शर्मा, केस दर्ज

नगर निगम अंबाला चुनाव प्रचार में जहां ठंड के मौसम में गर्मी आ गई है वहीं आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला थाने की चौखट तक पहुंच गया है। हरियाणा जनचेतना पार्टी (वी) में संदीप सचदेवा की ज्वाइनिग का मामला इस कदर उछला की पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा और उनकी पत्नी एवं मेयर पद की प्रत्याशी शक्तिरानी शर्मा के खिलाफ शहर सेक्टर नौ थाने में मामला दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Dec 2020 06:34 AM (IST)Updated: Tue, 22 Dec 2020 06:34 AM (IST)
झूठे प्रचार में फंसे पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा और मेयर प्रत्याशी शक्तिरानी शर्मा, केस दर्ज
झूठे प्रचार में फंसे पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा और मेयर प्रत्याशी शक्तिरानी शर्मा, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : नगर निगम अंबाला चुनाव प्रचार में जहां ठंड के मौसम में गर्मी आ गई है, वहीं आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला थाने की चौखट तक पहुंच गया है। हरियाणा जनचेतना पार्टी (वी) में संदीप सचदेवा की ज्वाइनिग का मामला इस कदर उछला की पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा और उनकी पत्नी एवं मेयर पद की प्रत्याशी शक्तिरानी शर्मा के खिलाफ शहर सेक्टर नौ थाने में मामला दर्ज किया गया है। भाजपा की टिकट पर शहर से ही मेयर पद के लिए अपनी पत्नी को चुनाव लड़वाने के इच्छुक एडवोकेट संदीप सचदेवा ने यह मामला दर्ज कराया है।

loksabha election banner

आरोप है कि विनोद शर्मा ने झूठा प्रचार करके उनकी छवि को धूमिल किया है। उधर, पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा को इस मामले के दर्ज होने की जानकारी नहीं है, जबकि हरियाणा जनचेतना पार्टी के प्रवक्ता ने ही ईमेल कर इस मुकदमे को झूठा ठहराया है। आरोप-प्रत्यारोप में उलझे इस मुकदमे की जांच सीआइए वन को सौंप दी गई है। इस मुकदमे में चैनल को भी शामिल किया गया है। अब साइबर सेल के माध्यम से इस मुकदमे में दूध का दूध और पानी का पानी होगा। संभव है कि तब तक यह चुनाव निपट जाए।

------------ पत्रकार वार्ता कर बरसे एडवोकेट सचदेवा

एडवोकेट संदीप सचदेवा ने कहा कि शक्तिरानी शर्मा का नामांकन रद कराने के लिए उन्होंने चुनाव आयोग को शिकायत कर दी है। मुकदमा दर्ज करवाने के लिए एसपी को शिकायत दी है। सचदेवा बोले, टिकट मांगना प्रत्येक कार्यकर्ता का निजी अधिकार है। उन्होंने भी इसके लिए प्रयास किया था। टिकट देना या न देना पार्टी का अधिकार है। वह भारतीय जनता पार्टी में थे, हैं और रहेंगे। संदीप सचदेवा कोई और भी हो सकता है, लेकिन एडवोकेट सचदेवा पंजाबी बिरादरी विकास सभा हरियाणा के पदाधिकारी वे ही हैं। इस दौरान सचदेवा ने विनोद शर्मा द्वारा साजिश रचने का आरोप लगाया और कहा कि वह खबरों का खंडन करें। दरअसल एक चैनल ने यह खबर दिखाई गई कि संदीप सचदेवा ने हरियाणा जनचेतना पार्टी को ज्वाइन कर लिया है।

----------

एफआइआर में ऐसे लगे आरोप

एडवोकेट संदीप सचदेवा ने हरियाणा जनहित पार्टी (वी) के अध्यक्ष विनोद शर्मा पर उनकी छवि को धूमिल करने के आरोप लगाए हैं। आरोप यह भी है विनोद शर्मा व मेयर प्रत्याशी उनकी पत्नी शक्ति रानी ने खुद को लाभ पहुंचाने के लिए शहर में यह अफवाह फैलाई कि संदीप सचदेवा को भाजपा में मेयर टिकट नहीं मिलने पर वे साथियों सहित भाजपा को छोड़ जनचेतना पार्टी में शामिल हो गए।

-------------

शर्मा की पार्टी ने आरोपों का खंडन किया

हरियाणा जनचेतना पार्टी (वी) के प्रवक्ता ने एडवोकेट संदीप सचदेवा व भाजपा के नगर निगम चुनाव संयोजक द्वारा हरियाणा जनचेतना पार्टी के नेताओं पर लगाए गए आरोपों को झुठलाया है। प्रवक्ता ने बताया कि जो खबर भेजी गई थी उसमें बकायदा ज्वाइन किए हुए संदीप सचदेवा की वीडियो व फोटो भी भेजी गई थी। हमारी तरफ से कोई भी भ्रामक जानकारी मीडिया में नहीं दी गई। जो भी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, वे उसका खंडन करते हैं। उधर, दैनिक जागरण ने जब विनोद शर्मा से बातचीत की कि तो उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज होने का उनकी जानकारी में कोई मामला नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.