Move to Jagran APP

साढे पांच घंटे के मेगा ब्लॉक सर्दी में ठिठुरते रहे यात्री

लो हाइट सब वे के निर्माण कार्य के चलते रविवार के साढ़े पांच घंटे का मेगा ब्लॉक लिया गया। इसके चलते यात्रियों को कई घंटे प्लेटफार्म पर ठंडी हवाओं के बीच गुजारने पड़े।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Dec 2019 06:59 AM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 06:59 AM (IST)
साढे पांच घंटे के मेगा ब्लॉक सर्दी में ठिठुरते रहे यात्री
साढे पांच घंटे के मेगा ब्लॉक सर्दी में ठिठुरते रहे यात्री

जागरण संवाददाता, अंबाला : सरहिद-अंबौर-सौरा सेक्शन पर रोपड़-भरतगढ़ स्टेशनों के बीच लो हाइट सब वे के निर्माण कार्य के चलते रविवार के साढ़े पांच घंटे का मेगा ब्लॉक लिया गया। इसके चलते ट्रेनों का शेड्यूल बदल गया। इस रूट पर चलने वाली एक्सप्रेस और पैसेंजर ट्रेन आंशिक रूप से रद रही। साथ ही ट्रेनों को रोक-रोक कर घंटों की देरी से रवाना किया गया। ट्रेनों के शेड्यूल बदलने से यात्रियों को तमाम तरह की परेशानी उठानी पड़ी। किसी को परिवार को देखने के लिए हॉस्पिटल जाना था तो किसी को नौकरी के लिए। लेकिन ट्रेनों के इंतजार में करीब छह घंटे तक यात्री प्लेटफॉर्म पर बैठे हुए ठिठुरते रहे। बाद में टिकट वापस कर यात्री बस से गंतव्य स्थान पर पहुंचे। ये ट्रेन रहीं आंशिक रूप से रद

loksabha election banner

ट्रेन नंबर 64515 अंबाला-नंगलडैम केवल रोपड़ तक ही चलाई गई। आगे के लिए यह ट्रेन रद्द रही। ट्रेन संख्या 64516 नंगल डैम-अंबाला रोपड़ और नंगल डैम-रोपड़ के बीच आंशिक रूप से रद्द रही। वहीं ट्रेन नंबर 64511 सहारनपुर-ऊना हिमाचल रोपड़ तक ही चली। ट्रेन संख्या 64512 ऊना हिमाचल- रोपड़ और ऊना हिमाचल के बीच आंशिक रूप से रद रही।

ट्रेन नंबर 64563 अंबाला- चंडीगढ़-अंबौर-सौरा के बीच आंशिक रूप से रद रही। इसके अलावा ट्रेन नंबर 64514 अंबौर और अंबाला-चंडीगढ़ व अंबौर-चंडीगढ़ के बीच चली। आगे के लिए इस ट्रेन को रद किया गया। फोटो नंबर :: 10

कंपनी में काम करने के लिए जाना था, लेकिन ट्रेन नहीं मिल सकी। अब बस से जाना पड़ रहा है।

- राजकुमार, अमेठी, उत्तर प्रदेश फोटो नंबर :: 11

राजस्थान से अपने घर लखनऊ जा रहा हूं। अंबाला से मुझे दूसरी ट्रेन पकड़नी थी, लेकिन पता चला कि ट्रेन लेट है।

- अर्जुन, लखनऊ, उत्तर प्रदेश फोटो नंबर :: 12

मुरादाबाद में भाभी का ऑपरेशन है। मुझे जरूरी जाना है लेकिन ट्रेन के इंतजार में सुबह से बैठे हुए दोपहर हो गई।

- जवाहर लाल, बदायूं, उत्तर प्रदेश फोटो नंबर :: 13

रामगढ़ से घर जा रहा हूं। लेकिन ट्रेन के इंतजार में बैठे हुए चार घंटे हो गए है। लेकिन ट्रेन नहीं आई।

- संजय, मोतिहारी, बिहार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.