Move to Jagran APP

दो दिन पहले हुआ झगड़े का विवाद गोली तक पहुंचा, किया फायर, दो घायल

रंजिश को लेकर दो गुटों में एक बार फिर से हीरा नगर में झगड़ा हो गया। ंइसमें दो युवक घायल हो गए। उनका इलाज ट्रामा सेटर में चल रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Jan 2020 09:27 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jan 2020 09:27 AM (IST)
दो दिन पहले हुआ झगड़े का विवाद गोली तक पहुंचा, किया फायर, दो घायल
दो दिन पहले हुआ झगड़े का विवाद गोली तक पहुंचा, किया फायर, दो घायल

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : रंजिश को लेकर दो गुटों में एक बार फिर से हीरा नगर में झगड़ा हो गया। ंइसमें दो युवक घायल हो गए। उनका इलाज ट्रामा सेटर में चल रहा है। विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने अपने बचाव के लिए हवाई फायर कर दिया। लेकिन आसपास के लोगों ने उसे मौके पर ही दबोच लिया। पुलिस को आरेापित के पास से एक देसी कट्टा व दो जिदा कारतूस बरामद हुए हैं।

loksabha election banner

हीरा नगर निवासी परमजीत सिंह उर्फ प्रिंस ने बताया कि वह घेल रोड पर अपनी बाइक ठीक करवा रहा था। जब वह दुकान से बाहर आया तो देखा कि दो बाइक पर तीन- तीन लड़के गंदा नाला से जैन कॉलेज की तरफ जा रहे थे। एक बाइक से पहले दो लड़के उसके पास आए। उसमें हीरा नगर निवासी गुरबाज उर्फ काला, सलीम व रुबल शामिल थे। काला के हाथ में देसी कट्टा था और बाकी सभी के हाथों में लकड़ी के बिडे थे।

आरोप है काला ने प्रिस को जान से मारने की धमकी दी और सलीम ने उसे गर्दन से पकड़ लिया। काला ने देसी कट्टा उसपर तान दिया और मारपीट शुरू कर दी। जब उसने बचाव के लिए शोर मचाया तो दुकान से मिस्त्री व अन्य लोग छुड़वाने के लिए पहुंचने लगे। इस पर काला ने देसी कट्टा से हवाई फायर कर दिया। भीड़ का फायदा उठा कर सलीम, रुबल व अन्य आरोपित बाइकों पर सवार होकर मौके से फरार हो गए।

परमजीत सिंह उर्फ प्रिंस ने बताया कि उसे पता चला कि कुछ दूरी पर ही जॉनी की दुकान पर भरत कॉलोनी निवासी कमल के साथ भी आरोपितों ने देसी कट्टा दिखाकर मारपीट की थी, जिसमें वह घायल हो गए। उनका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है। पहले भी चल रहे कई केस

परमजीत ने बताया कि करीब एक वर्ष पहले गुरबाज उर्फ काला का नरेश विहार निवासी बंटी के साथ झगड़ा हुआ था। इस मामले में गुरबाज के विरुद्ध थाना सदर मे मुकदमा दर्ज है। बंटी के साथ पहले उसकी दोस्ती थी, जिस कारण गुरबाज उर्फ काला उसके साथ रंजिश रखता है। कुछ दिन पहले गुरबाज उर्फ काला व हीरा नगर निवासी हिमांशु का झगड़ा हुआ था। गुरबाज ने बंटी के साथ मेरी दोस्ती के कारण रंजिश मेरे साथ अपने अन्य साथियों के साथ कर जान से मारने की नीयत से लड़ाई झगड़ा किया। मामला दर्ज करने के फेर में उलझी पुलिस

सदर थाना व सिटी थाना पुलिस मामले में केस दर्ज करने में उलझी रही। दरअसल, दोनों गुटों में पहले सदर थाना पुलिस एरिया में झगड़ा हुआ, फिर सिटी थाना एरिया में झगड़ा हुआ और गोली चली। वहीं मामले की सूचना मिलते ही डीएसपी हेड क्वार्टर सुल्तान सिंह मौके पर पहुंचे। बाद में दोनों थानों की पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर हुई घटना का केस दर्ज किया है। उधर, पुलिस चौकी नंबर दो इंचार्ज रविद्र ने बताया कि शिकायत मिलने पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.