Move to Jagran APP

अमर पैलेस में पार्टी के दौरान रसोई में लगी आग

शनिवार दोपहर को अग्रसेन चौक के पास स्थित अमर पैलेस की रसोई में अचानक आग लग गई। जान बचाने के लिए पैलेस के कर्मचारी बाहर की तरफ दौड़ पड़े।

By JagranEdited By: Published: Sun, 30 Aug 2020 05:55 AM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2020 06:15 AM (IST)
अमर पैलेस में पार्टी के दौरान रसोई में लगी आग
अमर पैलेस में पार्टी के दौरान रसोई में लगी आग

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : शनिवार दोपहर को अग्रसेन चौक के पास स्थित अमर पैलेस की रसोई में अचानक आग लग गई। जान बचाने के लिए पैलेस के कर्मचारी बाहर की तरफ दौड़ पड़े। बताया जा रहा है रसोई में कर्मी द्वारा खाना बनाते समय अचानक से आग भड़क उठी। इससे आसपास के एरिया में आग लग गई। इसके बाद दमकल विभाग को इसकी सूचना दी गई। मौके पर एक गाड़ी पहुंची तब तक पैलेस के कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया था।

loksabha election banner

आग लगने का कारण छुपाते रहे कर्मी

बताया जा रहा है जिस वक्त पैलेस की रसोई में आग लगी थी उस दौरान वहां पार्टी चल रही थी। आग लगने के बाद पार्टी में शामिल लोग भी बाहर दौड़े। उधर, आग लगने से रसोई में पड़ा काफी सामान जल गया। आग से रसोई के अलावा सामने के हॉल में काफी धुआं भर गया था, जिसकी गंध बाहर तक आ रही थी। जब कर्मचारियों से आग लगने के बारे में पूछा गया तो वे अगल-बगल में झांकने लगे। आग कैसे लगी इस बारे में कर्मचारियों ने चुप्पी साध रखी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.