Move to Jagran APP

पिता पुत्र ने अपने सगे भाई से की मारपीट, केस दर्ज

शहर के सिटी थाने में एक घायल ने अपने सगे भाई के खिलाफ ही उसकी दुकान में घुसकर मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है। दर्ज किए गए मामले में गुरुदेवेंद्र ¨सह निवासी सेक्टर-8 को आरोपित बनाया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 01:45 AM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 01:45 AM (IST)
पिता पुत्र ने अपने सगे भाई से की मारपीट, केस दर्ज
पिता पुत्र ने अपने सगे भाई से की मारपीट, केस दर्ज

जासं, अंबाला शहर : शहर के सिटी थाने में एक घायल ने अपने सगे भाई के खिलाफ ही उसकी दुकान में घुसकर मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है। दर्ज किए गए मामले में गुरुदेवेंद्र ¨सह निवासी सेक्टर-8 को आरोपित बनाया गया है। शिकायतकर्ता तेजेंद्रपाल ¨सह ने बताया कि उसकी बलदेवनगर में जीएस इंटरप्राइजिज के नाम से फेब्रिकेशन की दुकान है। बीती 6 फरवरी को वह अपने घर पर ऊपर वाले कमरे में लेटा हुआ था। इसी दौरान उसके पिता व भाई गुरुदेवेंद्र ¨सह ऊपर वाले कमरे में आए और उसके साथ कहासुनी शुरू कर दी। इसी दौरान इनके बीच कहासुनी इतनी बढ़ गई कि गुरुदेवेंद्र ने अपने भाई तेजेंद्र के साथ मारपीट शुरू कर दी और उसकी आंख में चोट आई। उसने जिला नागरिक अस्पताल में अपना मेडिकल करवाया और पुलिस को शिकायत दी। कई दिन बाद अब पुलिस ने केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

-------------------------

कॉलेज में गई सहायक बैंक मैनेजर की बेटी हुई गायब

अंबाला शहर : शहर सदर थाने में एक युवती के लापता होने का मामला दर्ज किया गया है। छावनी में बतौर सहायक प्रबंधक के पद पर तैनात यतीश चंद्र सुरी ने बताया कि उसकी 19 वर्षीय बेटी हिसार रोड पर स्थित तुलसी कॉलेज फार एजुकेशन में डिप्लोमा की पढ़ाई कर रही है। बृहस्पतिवार सुबह वह रोजाना की तरह कॉलेज में गई थी। लेकिन क्लास लगाने के बाद वह देर शाम तक भी वह वापस घर नहीं आई। ऐसे में परिजनों ने अब पुलिस को शिकायत दी जिसके आधार पर केस दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.