Move to Jagran APP

पूर्व पति ने दूसरी शादी रचाई तो पूर्व पत्‍नी ने दुल्हन समेत करवाया अपहरण

पूर्व पति ने दूसरी शादी की तो पत्‍नी ने दुल्‍हन समेत उसका अपहरण करवा दिया। कुछ हथियारबंद लोग घर में घुस आए और नवदंपती काे जबरन ले गए।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 10:00 AM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 10:01 AM (IST)
पूर्व पति ने दूसरी शादी रचाई तो पूर्व पत्‍नी ने दुल्हन समेत करवाया अपहरण
पूर्व पति ने दूसरी शादी रचाई तो पूर्व पत्‍नी ने दुल्हन समेत करवाया अपहरण

जेएनएन, अंबाला। पूर्व पति ने तलाक के बाद दूसरी शादी रचाई तो पूर्व पत्‍नी ने नई दुल्‍हन सहित उसका अपहरण करवा दिया। इस दौरान अपहर्ताओं ने परिवार के लोगाें के साथ मारपीट भी की। घटना अंबाला छावनी की रेलवे कालोनी में बुधवार देर रात हुई। नवदंपती काे कुछ लोगों ने हथियारों के बल पर अगवा कर लिया। उनकी पांच दिन पहले ही शादी हुई थी।

loksabha election banner

कारों में आए अपहर्ताओं ने घर में घुसकर तोड़-फोड़ करने के साथ ही एक बुजुर्ग महिला को मारपीट कर घायल कर दिया। जब आरपीएफ से रिटायर्ड मकान मालिक दिलबाग सिंह घर पहुंचे तो घटना का पता चला। उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के पीए को फोन किया। इसके बाद मामला पुलिस अफसरों तक पहुंचा। किडनैपिंग की सूचना मिलते ही पुलिस व सीआइए की टीम हरकत में आई और तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। खुद एसपी ने देर रात को घटनास्थल का मुआयना किया।

यह भी पढ़ें: रोहतक में पंचायत का फरमान, मुस्लिम न दाढ़ी रखेंगे और न नमाज पढ़ेंगे

अस्पताल में दाखिल बुजुर्ग महिला वीना ने अपने बेटे राहुल और पुत्रवधू के अपहरण के लिए राहुल की पूर्व पत्नी गुर्रग्राम निवासी निशा अपहरण करवाने का आरोप लगाया। एसपी के आदेश पर देर रात ही दो टीमों का गठन कर गुरुग्राम भेज दी गई। दिलबाग सिंह भी साथ गए हैं।

पांच साल पहले गुरुग्राम में हुई थी शादी

बुजुर्ग वीना की बहन सुषमा ने बताया कि उसके भानजे राहुल की करीब पांच साल पहले गुरुग्राम निवासी निशा के साथ शादी हुई थी। शादी के कुछ समय के बाद दोनों में मनमुटाव शुरू हो गया था। दिसंबर में ही दोनों का तलाक हुआ था।

यह भी पढ़ें: पीयू के गार्डन में माली कर रहा था गंदी हरकत, शर्मिंदगी में पड़ी छात्रा किसी तरह भागकर बची

पांच दिन पहले हुई राहुल की दूसरी शादी

सुषमा ने बताया कि महज पांच दिन पहले ही वह पानीपत के नजदीक के गांव में ज्योति को देखने गए थे, लेकिन लड़की वालों को राहुल पसंद आ गया। उसी दिन राहुल के साथ ज्योति की चुन्नी डालकर शादी के बाद अंबाला ले आए थे।

'' मामले की शिकायत हमारे पास आ गई है। मामला किडनैपिंग से जुड़ा है, जिसको लेकर दो टीमों का गठन किया गया है। सीआइए और पुलिस की दोनों टीमें गुरुग्राम के लिए रवाना हो गई है।

                                                                                                   - भूषण चंद, एसएचओ, पड़ाव थाना।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.