Move to Jagran APP

डंपर की चपेट में आई ई-रिक्शा, युवक की मौत

शहर के मंजी साहिब गुरुद्वारा के पास बुधवार को दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें एक डंपर ने ई-रिक्शा को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में ई-रिक्शा में सवार युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 07:05 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 07:05 AM (IST)
डंपर की चपेट में आई ई-रिक्शा, युवक की मौत
डंपर की चपेट में आई ई-रिक्शा, युवक की मौत

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : शहर के मंजी साहिब गुरुद्वारा के पास बुधवार को दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें एक डंपर ने ई-रिक्शा को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में ई-रिक्शा में सवार युवक की मौत हो गई। जबकि ई-रिक्शा चालक भी मामूली रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

loksabha election banner

जानकारी अनुसार शहर के मनमोहन नगर के रहने वाले अजय और रोहित ई-रिक्शा में सवार होकर मंजी साहिब चौक से निकल रहे थे। अजय ई-रिक्शा चला रहा था और उसके साथ 18 वर्षीय रोहित सवार था। जैसे ही दोनों शहर से जीटी रोड की ओर चढ़े तो छावनी की ओर से आ रहे डंपर ने ई-रिक्शा को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में रोहित की मौत हो गई जबकि अजय को मामूली चोटें लगी। जानकारी अनुसार डंपर चालक मौके से फरार हो गया, लेकिन उसे आगे जाकर पकड़ लिया गया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

दूसरी ओर जब हादसे की जानकारी रोहित के स्वजनों तक पहुंची तो घर में कोहराम मच गया। रोहित की मां का रो-रोकर बुरा हाल थे। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें संभाला। सड़क हादसे में युवक की मौत, दो घायल

संवाद सहयोगी, साहा : थाना साहा क्षेत्र के तहत हुए सड़क हादसे में स्कूटी सवार की जहां मौत हो गई, वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे को अंजाम देने वाला स्कूटी चालक मौके से फरार है। पुलिस ने बृजेश निवासी गांव शकरपुरा जिला गोरखपुर उत्तर प्रदेश मौजूदा निवासी तेजली जगाधरी यमुनानगर की शिकायत पर केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

शिकायत में बृजेश ने बताया कि उसके चाचा का लड़का विशाल यमुनानगर में उनके पास रहता है। उसके साथ भाई की सास व उसकी भाभी रहते हैं। उन्होंने बताया कि अमन निवासी गांव तेजली की बहन, जो अंबाला शहर के जंडली में रहती हैं के घर कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उसका चचेरा भाई विशाल, कर्मदीप सहित अमन स्कूटी पर सवार होकर जंडली पहुंचे थे। वह भी अपने साले विवेक के साथ बाइक पर जंडली आया था। कार्यक्रम के बाद वे अपने घरों को चल दिए। विशाल, कर्मदीप व अमन एक स्कूटी उन उनसे आगे जा रहे थे। इसी दौरान वे अंबाला-जगाधरी हाईवे पर जब आरडी फार्म तेपला के नजदीक पहुंचे, तो एक अन्य स्कूटी चालक ने उस स्कूटी को टक्कर मार दी, जिस पर विशाल व अन्य सवार थे। स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढों में खड़े पेड़ से जा टकराई, जिस कारण वे तीनों जख्मी हो गए। घायलों को राहगीरों ने घायलों को एंबुलेंस से नागरिक अस्पताल अंबाला कैंट पहुंचाया। डाक्टरों ने उसके चचेरे भाई विशाल को मृत घोषित कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.