Move to Jagran APP

रंजिश के चलते ही रिश्तेदारों ने नूर पर किया था हमला

रंजिश के चलते न्यू शिवालिक कालोनी में रहने वाले युवक नूर पर रविवार देर रात रिश्तेदारों ने ही डंडे व हथियारों से हमला किया था। फिलहाल घायल युवक की तबीयत ठीक बताई गई है। पीड़ित युवक की मां रानी ने शहर थाना पुलिस को मामले की शिकायत दी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Sep 2021 07:30 AM (IST)Updated: Tue, 07 Sep 2021 07:30 AM (IST)
रंजिश के चलते ही रिश्तेदारों ने नूर पर किया था हमला
रंजिश के चलते ही रिश्तेदारों ने नूर पर किया था हमला

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : रंजिश के चलते न्यू शिवालिक कालोनी में रहने वाले युवक नूर पर रविवार देर रात रिश्तेदारों ने ही डंडे व हथियारों से हमला किया था। फिलहाल घायल युवक की तबीयत ठीक बताई गई है। पीड़ित युवक की मां रानी ने शहर थाना पुलिस को मामले की शिकायत दी है। पुलिस ने रानी की शिकायत पर आरोपित शेर सिंह, विजय, आजाद, रामपाल व अजैब के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी है। उधर, पुलिस ने पांच आरोपितों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

loksabha election banner

महिला रानी के मुताबिक वह बड़ी घेल में प्राइवेट लोहे की फैक्ट्री में काम करती है। उसके तीन लड़के हैं। छोटा बेटा नूर का कमल विहार निवासी रिश्तेदार शेरा की बेटी को लेकर झगड़ा हुआ था। इस मामले में उनका आपस में फैसला भी हो गया था। बावजूद इसके रिश्तेदार शेरा व उसका परिवार नूर से रंजिश रखते थे।

रानी के मुताबिक बेटा नूर पर रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे कमल विहार सब्जी मंडी मोड़ के पास आरोपित शेर सिंह उर्फ शेरा, उसका बेटा विजय, आजाद उर्फ अजय, रामपाल, अजैब उर्फ जैबा व अन्य ने तलवार व डंडों से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया। नूर बुरी तरह से लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया। आसपास के लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस चौकी-1 के रमेश सिंह ने बताया कि आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

---------------- चोरों ने तिजोरी व ज्वेलरी उड़ाई

जासं, अंबाला शहर : सेक्टर-10 में रहने वाले गगन डोडा के घर में रविवार रात को चोरी हो गई। चोरी उस दौरान हुई जब वे अपने परिवार सहित चंडीगढ़ अपने भाई के पास गए हुए थे। ऐसे में पीछे से चोर घर में घुसकर खंगाला डाला। घटना के बारे में डोडा को उस वक्त पता चला जब उनकी पत्नी और बेटा पहले ही चंडीगढ़ से घर आ गए थे, जबकि वह वहां से शिमला चले गए थे। तब उन्होंने घर में हुई चोरी की घटना के बारे में उन्हें बताया। गगन डोडा के मुताबिक घर में लगे सीसीटीवी की जांच की तो अंदर एक व्यक्ति घूमता हुआ दिखाई दे रहा है। सेक्टर-9 थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.