Move to Jagran APP

जासूसी प्रकरण में गिरफ्तार हवलदार रोहित को भोपाल लेकर गई सीआइए टीम

भारतीय सेना की सूचनाएं पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आइएसआइ को देने के मामले में फंसे अंबाला के गांव कोड़वा खुर्द निवासी रोहित कुमार को लेकर सीआइए की टीम भोपाल पहुंच गई है। यहां सेना के अधिकारियों से बातचीत कर उसके कागजात को कब्जे में लेगी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Oct 2021 07:00 AM (IST)Updated: Mon, 18 Oct 2021 07:00 AM (IST)
जासूसी प्रकरण में गिरफ्तार हवलदार रोहित को भोपाल लेकर गई सीआइए टीम
जासूसी प्रकरण में गिरफ्तार हवलदार रोहित को भोपाल लेकर गई सीआइए टीम

संवाद सहयोगी, शहजादपुर (अंबाला) : भारतीय सेना की सूचनाएं पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आइएसआइ को देने के मामले में फंसे अंबाला के गांव कोड़वा खुर्द निवासी रोहित कुमार को लेकर सीआइए की टीम भोपाल पहुंच गई है। यहां सेना के अधिकारियों से बातचीत कर उसके कागजात को कब्जे में लेगी। जबकि दूसरी ओर शहजादपुर पुलिस रोहित के पास से बरामद पांच मोबाइलों का डाटा रिकवर करने के लिए इसे पंचकूला भेजेगी।

loksabha election banner

रोहित मौजूदा समय में 68 इंजीनियरिंग रेजिमेंट भोपाल में हवलदार के पद पर तैनात था। वह छुट्टियां लेकर कोड़वा खुर्द आया था। उसकी संदिग्ध गतिविधियों पर आर्मी इंटेलीजेंस नजर रख रही थी। जब वह कोड़वा खुर्द पहुंचा तो पुलिस को इनपुट दिया गया कि रोहित पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आइएसआइ को सूचनाएं लीक करता है। इसी पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। सूचनाएं भेजने के एवज में आरोपित अपने पिता के खाते में रुपये मंगवाता था।

नारायणगढ़ सीआइए प्रभारी ने कहा कि टीम आरोपित रोहित को लेकर 68 इंजीनियरिग रेजिमेंट भोपाल गई है। वहां पर यूनिट के अधिकारियों से बातचीत की जाएगी, जबकि रोहित के कागजात भी लिए जाएंगे।

-------------------- अनियंत्रित ट्रैक्टर सड़क किनारे गड्ढे में पलटा, एक की मौत

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : तेज रफ्तार और लापरवाही से ट्रैक्टर चलाने के कारण वाहन सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया। हादसे में एक की मौत हो गई। पुलिस ने गांव बीड रैयतखाना इंद्री, जिला करनाल निवासी सोनू की शिकायत पर राजेश कुमार के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

शिकायत में सोनू ने बताया कि उसका पड़ोसी राजेश कुमार हिमालय कालेज सढौरा रोड कालाअंब के ट्रैक्टर पर बतौर चालक जाब करता है। उसका पड़ोसी रामचरण और राजेश ट्रैक्टर पर जा रहे थे। ट्रैक्टर राजेश चला रहा था। वह काफी लापरवाही से चला रहा था, जबकि रामचरण ने उसे कई बार धीमा चलाने को कहा। इसी दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया। रामचरण ट्रैक्टर से नीचे गिर और उसका सिर जमीन से टकरा गया। राजेश मौके से फरार हो गया। घायल रामचरण को नारायणगढ़ नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.