Move to Jagran APP

ट्रेन में यात्रियों की टिकट चे¨कग करते असली ने नकली टीटीई पकड़ा

जागरण संवाददाता, अंबाला चंडीगढ़ से लखनऊ जाने वाली ट्रेन नंबर 12232 में बुधवार को यात्रियों

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 01:18 AM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 01:18 AM (IST)
ट्रेन में यात्रियों की टिकट चे¨कग करते असली ने नकली टीटीई पकड़ा
ट्रेन में यात्रियों की टिकट चे¨कग करते असली ने नकली टीटीई पकड़ा

जागरण संवाददाता, अंबाला

loksabha election banner

चंडीगढ़ से लखनऊ जाने वाली ट्रेन नंबर 12232 में बुधवार को यात्रियों की टिकट चेक करते एक नकली टीटीई को असली टीटीई ने पकड़ लिया। जब नकली टीटीई से उसके दस्तावेज और आइडी कार्ड मांगा गया तो उसके पास कुछ भी नहीं मिल सका। इस नकली कर्मी को ट्रेन सहारनपुर पहुंचने के बाद आरपीएफ व सहारनपुर के हवाले कर दिया गया। सहारनपुर जीआरपी थाने में नकली टीटीई के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया।

हुआ यूं कि चंडीगढ़ से लखनऊ ट्रेन जा रही थी। ट्रेन के एस-3 कोच में बिना वर्दी के एक व्यक्ति यात्रियों की टिकट चेक कर रहा था। इसी दौरान एक यात्री को शक हुआ तो उसने ट्रेन में मौजूद एक अन्य रेलकर्मी को इसकी सूचना दी। कुछ देर बाद ही अन्य कोच से डिप्टी सीटीआई परवीन कुमार ने मौके पर पहुंचकर उक्त व्यक्ति को पकड़ लिया और उसके पास से यात्रियों की टिकट चेक करने का कारण पूछा। उसने खुद को टीटीई बताया। इसके बाद ट्रेन सहारनपुर पहुंचते ही उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया जहां उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.