Move to Jagran APP

समारोह स्थल के पास रास्तों पर लगाए बैरिकेड्स, खुफिया तंत्र अलर्ट

मंगलवार को जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह पुलिस लाइन में होगा। इसको लेकर प्रशासन की तरफ से पूरी तैयारियां की ली गई हैं। वहीं किसान आंदोलन के चलते ग्राउंड की तरफ आने वाले सभी रास्तों पर पुलिस बैरिकेड्स लगा दिए गए हैं। इन सभी जगहों पर पुलिस कर्मचारी तैनात रहेंगे। बैरिकेड्स पर रविवार की रात को कर्मचारियों को तैनात कर दिया जाएगा। इसके अलावा खुफिया तंत्र को भी अलर्ट कर दिया गया है। इसके अलावा गणतंत्र दिवस पर किसी तरह का विरोध प्रदर्शन न हो और कानून व्यवस्था बनी रहे इसके लिए खास सावधानी बरतने के निर्देश दिए गए हैं। इतना ही नहीं समारोह में भंग डालने वाले के खिलाफ सख्ती से निपटने के निर्देश कर दिए गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 06:51 AM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 06:51 AM (IST)
समारोह स्थल के पास रास्तों पर लगाए बैरिकेड्स, खुफिया तंत्र अलर्ट
समारोह स्थल के पास रास्तों पर लगाए बैरिकेड्स, खुफिया तंत्र अलर्ट

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : मंगलवार को जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह पुलिस लाइन में होगा। इसको लेकर प्रशासन की तरफ से पूरी तैयारियां की ली गई हैं। वहीं किसान आंदोलन के चलते ग्राउंड की तरफ आने वाले सभी रास्तों पर पुलिस बैरिकेड्स लगा दिए गए हैं। इन सभी जगहों पर पुलिस कर्मचारी तैनात रहेंगे। बैरिकेड्स पर रविवार की रात को कर्मचारियों को तैनात कर दिया जाएगा। इसके अलावा खुफिया तंत्र को भी अलर्ट कर दिया गया है। इसके अलावा गणतंत्र दिवस पर किसी तरह का विरोध प्रदर्शन न हो और कानून व्यवस्था बनी रहे, इसके लिए खास सावधानी बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

loksabha election banner

इतना ही नहीं समारोह में भंग डालने वाले के खिलाफ सख्ती से निपटने के निर्देश कर दिए गए हैं। बताया जा रहा है पुलिस ने समारोह पर नजर रखने के लिए 40 प्रतिशत पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में होंगे।

समारोह को लेकर पुलिस प्रशासन की तरफ से पुख्ता इंतजाम कर लिए गए हैं। जहां-जहां जरूरत है वहां पर बैरिकेड्स लगा दिए गए हैं। इसके अलावा खलल डालने वालों से प्रशासन सख्ती से निपटेगा।

-हामिद अख्तर, एसपी।

जीआरपी ने चलाया चेकिग अभियान

गणतंत्र दिवस को लेकर जीआरपी ने अलर्ट जारी कर दिया। चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती बढ़ा दी गई है। पुलिस लाइन से अतिरिक्त सिपाही भी रेलवे स्टेशन की सुरक्षा के लिए लगाए गए है। ताकि संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा सके। रविवार को भी जीआरपी एसएचओ विलायती राम के नेतृत्व में चेकिग अभियान चलाया गया। आने-जाने वाले लोगों के सामान की चेकिग हुई। इस दौरान स्पेशल ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों से भी पूछताछ की गई। हालांकि चेकिग के दौरान पुलिस को कुछ नहीं मिला। अंबाला छावनी के एसएचओ विलायती राम का कहना है कि रेलवे स्टेशन की सुरक्षा के लिए फोर्स लगाई गई है। रात में भी पुलिस अलर्ट है। ट्रेनों में भी लगातार चेकिग की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.