Move to Jagran APP

Anil Vij: 'उन्होंने जेल गए अन्य मंत्रियों से इस्तीफा लिया, क्या सबके लिए अलग-अलग नियम'; विज ने केजरीवाल पर कसा तंज

आबकारी मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद AAP पार्टी के मुखिया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री और भाजपा नेता अनिल विज ने तंज कसा है। विज ने कहा कि जब संविधान बना था तो किसने सोचा था कि एक चुना हुआ सीएम जेल जा सकता है। उन्होंने आगे कहा कि अपने मंत्रियों की तरह उन्हें भी इस्तीफा दे देना चाहिए।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Thu, 11 Apr 2024 04:41 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2024 04:41 PM (IST)
Haryana News: नैतिकता के आधार पर अरविंद केजरीवाल दें इस्तीफा-विज।

जागरण संवाददाता, अंबाला। (Haryana Hindi News) बीजेपी नेता और हरियाणा के पूर्व मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने शराब घोटाले मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal Arrest News) पर तीखा हमला बोला है। विज ने अपने बयान में कहा है कि जब हमारा संविधान बना था तो किसी ने सोचा भी नहीं था कि एक निर्वाचित मुख्यमंत्री जेल जा सकता है।

loksabha election banner

लेकिन नैतिकता तो यही कहती है कि उन्हें (अरविंद केजरीवाल) इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने जेल गए अपने अन्य मंत्रियों से इस्तीफा ले लिया। क्या अरविंद केजरीवाल और एक ही पार्टी के अन्य मंत्रियों के लिए अलग-अलग नियम हैं?

दिल्ली आबकारी नीति घोटाले (Delhi Excise Policy Scam News) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तेलंगाना के पूर्व सीएम के. चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता की मुश्किलें थमती नहीं नजर आ रही हैं। गुरुवार को सीबीआई ने बृहस्पतिवार बीआरएस (BRS) नेता के. कविता (K Kavita) को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत से गिरफ्तार किया है।

वह फिलहाल राष्ट्रीय राजधानी स्थित तिहाड़ जेल में न्यायिक हिरासत में बंद हैं। पिछले शनिवार को सीबीआई ने उनसे जेल के अंदर पूछताछ की थी। जिसके बाद आज सीबीआई ने यह एक्शन लिया है। के. कविता आज तिहाड़ जेल में ही रहेंगी। सीबीआई ने कल शुक्रवार को उन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.