Move to Jagran APP

कंगना रनोट पर विवादित टिप्पणी मामले में अनिल विज की आई प्रतिक्रिया, पूर्व गृहमंत्री बोले यह तो कांग्रेस की...

भाजपा के वरिष्ठ नेता हरियाणा के पूर्व गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कंगना रनोट पर विवादित टिप्पणी मामले में अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। गृहमंत्री ने इससे पहले एक और सोशल मीडिया पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने भूपिंदर सिंह हुड्डा के बहाने कांग्रेस पार्टी पर सवाल खड़े करते हुए तंज कसा। विज ने सुप्रिया श्रीनेत पर निशाना साधते हुए कहा कि यह तो कांग्रेस की संस्कृति ही है।

By Monu Kumar Jha Edited By: Monu Kumar Jha Published: Wed, 27 Mar 2024 01:59 PM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2024 02:19 PM (IST)
Haryana News: कंगना रनोट पर विवादित टिप्पणी मामले में अनिल विज की आई प्रतिक्रिया।

डिजिटल डेस्क, अंबाला। हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। यह पोस्ट उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश के मंडी से (Mandi Lok Sabha Seat) भाजपा प्रत्याशी कंगना रनोट (Kangana Ranaut) के समर्थन में किया है। विज ने अपने पोस्ट के माध्यम से कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत ( Supriya Shrinate) के बहाने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है।

loksabha election banner

यह तो कांग्रेस की संस्कृति-अनिल विज

उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि "सुप्रिया श्रीनेत कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता ने भाजपा की मंडी ( हिमाचल ) से प्रत्याशी कंगना रनोट पर भद्दी टिप्पणी करना कोई नई बात नहीं है क्योंकि यह तो कांग्रेस की संस्कृति ही है कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव ने 1998 में प्रकाशित अपनी पुस्तक द इनसाइडर के पेज 767 पर भी इसी प्रकार जिक्र किया था।"

भाजपा (Haryana BJP) ने बीते रविवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट को मंडी जिले से लोकसभा उम्मीदवार (Lok Sabha Election 2024) बनाया। बॉलीवुड के क्वीन से विख्यात कंगना के अलावा भाजपा ने पांचवीं लोकसभा उम्मीदवार सूची में 111 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की थी। अब अपमानजनक टिप्पणी करने वालों के विरुद्ध केस दर्ज करवाने की तैयारी भी चल रही है।

यह भी पढ़ें: Haryana News: 'पहले कहा करते थे मैं लडूंगा, मैं लडूंगा अब...'; अनिल विज ने हुड्डा के बहाने कांग्रेस पर साधा निशाना

वहीं, कंगना के पिता अमरदीप रनोट का कहना है कि सबसे घर में मां बेटियां हैं। कंगना आज जहां हैं। वहां अपनी मेहनत के दम पर पहुंची है। जब जब उनकी बेटी के चरित्रहनन का प्रयास हुआ है। वह सोना बनकर निखरी है। देवभूमि की जनता ऐसे लोगों को आने वाले समय में खुद जवाब देगी।

28 तारीख को दिल्ली से वापसी

कंगना फिलहाल राजधानी दिल्ली में हैं। वहां पर वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi), गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) आदि से मुलाकात कर रही है। वह 28 मार्च को वापस आएंगी और चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगी। वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत और कई अन्य नेताओं द्वारा कंगना पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर भाजपा नेताओं ने विरोध जताया है।

यह भी पढ़ें: Haryana Constable Recruitment: कल है हरियाणा कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए आवेदन करने का आखिरी दिन, जल्द भरें फॉर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.