Move to Jagran APP

Ambala News: देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी, आज 12 लोगों ने दी आत्मदाह की चेतावनी; पुलिस कार्रवाई से हैं खफा

Ambala News हरियाणा में अंबाला के शहजादपुर में देवी-देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के मामले में 48 घंटे से फरार बिजली निगम के जेई तरसेम की गिरफ्तारी नहीं होने और विरोध में सड़क पर बैठकर धरना देकर रोड जाम किया। मामले में पुलिस ने 17 नामजद सहित 40 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है। वहीं पुलिस कार्रवाई के रवैए को देखते हुए 12 लोगों ने आत्मदाह की चेतावनी भी दी।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Thu, 04 Apr 2024 09:08 AM (IST)Updated: Thu, 04 Apr 2024 09:08 AM (IST)
Ambala News: देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी, आज 12 लोगों ने दी आत्ममदाह की चेतावनी

संवाद सहयोगी, शहजादपुर (अंबाला)। Ambala News: देवी-देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के मामले में 48 घंटे से फरार बिजली निगम के जेई तरसेम की गिरफ्तारी नहीं होने और विरोध में सड़क पर बैठकर धरना देकर रोड जाम करने वाले 17 नामजद सहित 40 लोगों पर पुलिस की ओर से दर्ज एफआइआर के विवाद ने बुधवार को तूल पकड़ लिया। शहजादपुर व माजरा के लोग एकजुट होकर रात के समय थाने में पहुंचे और थाने का घेराव कर पहले गिरफ्तारी देने की बात कही।

loksabha election banner

त्रिवणी चौक पर करेंगे आत्मदाह

जब पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया तो 12 लोगों ने थाना प्रभारी सत्यवान के समक्ष अपनानाम लेते हुए आत्मदाह की चेतावनी दे दी। कहा कि वह वीरवार सुबह त्रिवेणी चौक पर आत्मदाह करेंगे। जब एसएचओ ने पूछा कि आपने यह निर्णय क्यों लिया तो सभी ने कहा कि आपकी कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं। हमारे देवी-देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले को आजतक गिरफ्तार नहीं किया गया।

ये लोग हैं शामिल

आपके आश्वासन के बाद धरने से उठ गए थे उन्हीं पर केस दर्ज कर दिया। वहीं, जिन 12 लोगों ने एसएचओ के समक्ष आत्मदाह की बात कही है उनमें शहजादपुर माजरा की सरपंच नेहा शर्मा, उनके ससुर सतीश शर्मा पूर्व सरपंच, गांव पापौली के सरपंच सतीश भारद्वाज, ब्लॉक समिति के पूर्व वाइस चेयरमैन रजनीश शर्मा, विक्रम राणा उर्फ विक्की प्रधान भगवान परशुराम सभा शहजादपुर, प्रवीण शर्मा महासचिव भगवान परशुराम सभा, रिटायर्ड मुख्य अध्यापिका प्रवीण शर्मा, राजेश गोयल मैंबर पंचायत शहजादपुर, प्रवीण सैनी, विशाल शर्मा उर्फ मोना पंडित व विक्रांत शर्मा व आशू राणा शामिल हैं।

नारायणगढ़ के डीएसपी रणधीर सिंह ने कहा कि अभद्र पोस्ट डालने और जाम लगाने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी। यदि कोई आत्महत्या का प्रयास करेगा तो उस पर भी नियमानुसार कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम में हुआ दर्दनाक हादसा: ढक्कन खुला होने से सीवर में गिरा दो साल का बच्चा, मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.