Move to Jagran APP

घर में घुसकर नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म, मारने की धमकी दी

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : 14 वर्षीय स्कूली छात्रा के घर में घुसकर दुष्कर्म के बाद उसे

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Aug 2018 06:00 PM (IST)Updated: Sun, 19 Aug 2018 06:00 PM (IST)
घर में घुसकर नाबालिग छात्रा से 
किया दुष्कर्म, मारने की धमकी दी
घर में घुसकर नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म, मारने की धमकी दी

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : 14 वर्षीय स्कूली छात्रा के घर में घुसकर दुष्कर्म के बाद उसे परिवार सहित मारने की धमकी दी गई। आरोपित पहले स्कूल आते-जाते समय उसका पीछा भी किया करते थे। 25 जून से 17 अगस्त के मध्य चले घटनाक्रम में भय से पीड़िता खामोश रही। उत्पीड़न बढ़ने पर परिवार को दर्द बयां कर दिया। शनिवार को पुलिस को शिकायत देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की गई। महिला थाने में पिलखनी के राजेश व अंकुश पर पोक्सो एक्ट का केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी गई। सरकारी अस्पताल में मेडिकल के अलावा पीड़िता के कोर्ट में 164 के बयान दर्ज करवा दिए। वह आरोपों पर टिकी रही। फरार आरोपित अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगे।

loksabha election banner

माता-पिता की मौत के बाद युवती अपने चाचा-चाची और उसकी बड़ी बहन बुआ के पास रहती है। नौवीं कक्षा की पीड़िता का स्कूल आवागमन के समय आरोपित पीछा करते थे। घटना के दिन चाचा-चाची घर से बाहर गए थे। उसी दौरान वहां आए राजेश ने उससे जबरदस्ती गलत काम किया। धमकी दी कि किसी को बताने पर वह पूरे परिवार को जान से मार देगा। 17 अगस्त को राजेश ने पीड़िता को दोबारा धमकाया। जांच अधिकारी एसआइ शांति देवी के अनुसार नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप की तफ्तीश जारी है। वास्तविकता के आधार पर कानूनी कानूनी प्रक्रिया अमल में लाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.