Move to Jagran APP

दो वाहनों में टक्कर के बाद युवक ने बंदूक दिखा दी मारने की धमकी

जागरण संवाददाता, अंबाला : छावनी के विजय रतन चौक के पास शनिवार शाम को एक कार व मोटरसा

By JagranEdited By: Published: Sat, 30 Jun 2018 08:10 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jun 2018 08:10 PM (IST)
दो वाहनों में टक्कर के बाद युवक 
ने बंदूक दिखा दी मारने की धमकी
दो वाहनों में टक्कर के बाद युवक ने बंदूक दिखा दी मारने की धमकी

जागरण संवाददाता, अंबाला : छावनी के विजय रतन चौक के पास शनिवार शाम को एक कार व मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हो गई। देखते ही देखते मामला तूल पकड़ गया और कार सवार युवक भी नीचे उतर गए। कार का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त होने के कारण युवक गुस्सा गए और उन्होंने बाइक सवार के साथ झगड़ना शुरू कर दिया। इतने में ही एक युवक ने बंदूक निकाली और बाइक सवार धमकाना शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को उनके वाहन सहित सदर थाने में ले आई। हालांकि देर शाम दोनों पक्षों में मझौता हो गया और पुलिस ने इसके बाद दोनों को जाने दिया गया।

loksabha election banner

दुखेड़ी गांव निवासी शमशेर ¨सह मोटरसाइकिल पर बाजार में हुए थे। वहीं महेशनगर निवासी सौरव शर्मा भी दो-तीन युवकों के साथ गाड़ी में घूम रहे थे। इसी दौरान उनके वाहनों में विजय रतन चौक के पास सदर बाजार की तरफ आते समय टक्कर हो गई। इसके बाद वहां दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक ने बंदूक निकालकर बाइक सवार को भी दिखाई। हालांकि थाने में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया और जांच के दौरान बंदूक के दस्तावेज भी देखे गए तो उसका लाइसेंस भी था। ऐसे में पुलिस ने समझौते के बाद उन्हें छोड़ दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि युवक के पास लाइसेंसी बंदूक थी और दोनों पक्षों में आपसी समझौता हो गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.