Move to Jagran APP

नवलखी दुष्कर्म: वडोदरा निवासियों का विरोध मार्च, आरोपितों के लिए फांसी की मांग

गुजरात के वडोदरा में नवलखी मैदान में नाबालिग से हुए दुष्कर्म के विरोध में लोगों ने आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर फांसी पर लटकाने की मांग की।

By Babita kashyapEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 10:57 AM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 10:57 AM (IST)
नवलखी दुष्कर्म: वडोदरा निवासियों का विरोध मार्च, आरोपितों के लिए फांसी की मांग
नवलखी दुष्कर्म: वडोदरा निवासियों का विरोध मार्च, आरोपितों के लिए फांसी की मांग

वडोदरा, एएनआइ। वडोदरा शहर के निवासियों ने मंगलवार को नवलखी में एक नाबालिग के साथ हैवानियत करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी और मौत की सजा की मांग को लेकर एक विरोध मार्च निकाला गया। दुष्कर्म पीडि़ता के लिए न्याय की मांग करते हुए, प्रदर्शनकारियों ने प्रशासन और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की क्योंकि आरोपी अभी भी फरार हैं। प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि पुलिस को दोषियों को जल्द से जल्द ढूंढना चाहिए और उन्हें फांसी पर लटका देना चाहिए।

loksabha election banner

 गौरतलब है की 28 नवंबर को गुजरात के वडोदरा में उस समय सनसनी फैल गयी जब यहां के नवलखी मैदान में एक नाबालिग लड़की से साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। दरअसल ये नाबालिग लड़की अपने दोस्त के साथ शाम के समय वाहन चलाना सीख रही थी, कि उसी समय दो अज्ञात युवकों ने उसके मंगेतर पर हमला किया और उसके बाद लड़की को वहां से अगवा कर अपने साथ ले गए। 

बंदरों के आतंक से आप भी हैं परेशान, तो ये तरीके हो सकते हैं कारगार

लड़की के मंगेतर के साथ आरोपियों ने मारपीट की जिसकी वजह से वह काफी डर गया। उसने तुरंत ही नजदीकी पुलिस स्टेशन पर पहुंच इस घटना की पूरी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। नवलखी मैदान काफी बड़ा है और यहां आसपास झाडिय़ां भी हैं। पुलिस ने वहां लड़की को ढूंढना शुरू कर दिया, लगभग एक से डेढ़ घंटे तक ढूंढने के बाद लड़की मैदान के दूसरे छोर पर झाडिय़ों में बुरी तरह घायल हालत में मिल गयी। डीसीपी संदीप चौधरी ने कहा, पीडि़ता ने बताया है कि वह आरोपियों को नहीं जानती थी।  हम इस मामले की जांच कर रहे हैं। लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई है। 

इस राज्य में जल्द होगी एक हजार कांस्टेबलों की भर्ती, सीएम का बड़ा ऐलान 

गुजरात की अन्य खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.