Move to Jagran APP

Gujarat: थाने में साफ करते समय रिवॉल्वर से चली गोली, स्पा संचालक की मौत; सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

Firing In Police Station. थाने में साफ करते समय रिवॉल्वर से गोली चलने से स्पा संचालक की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Thu, 16 Jan 2020 01:40 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 01:40 PM (IST)
Gujarat: थाने में साफ करते समय रिवॉल्वर से चली गोली, स्पा संचालक की मौत; सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार
Gujarat: थाने में साफ करते समय रिवॉल्वर से चली गोली, स्पा संचालक की मौत; सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

अहमदाबाद, जेएनएन। गुजरात के राजकोट शहर में एसटी पुलिस थाने में रिवॉल्वर साफ करते समय गलती से पुलिस सब इंस्पेक्टर पीपी चावड़ा से फायरिंग होने से एक स्पा संचालक की मौत हो गई है। घटना के बाद पुलिस सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि पीपी चावड़ा ने गोली मारकर हिमांशु गोहिल की हत्या की है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, राजकोट शहर के नए बस स्टैंड क्षेत्र में स्थित एसटी पुलिस थाने में कार्यरत पुलिस सब इंस्पेक्टर पीपी चावड़ा बुधवार दोपहर थाने में ही अपनी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे। इसी समय अचानक मिस फायर होने से उनके दोस्त स्पा संचालक हिमांशु दिनेश भाई गोहेल (30) को गोली लग गई। हिमांशु गोहेल को गोली खोपड़ी के आरपार हो गई, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के समय थाने में पियुष नामक शख्स भी उपस्थित था। पुलिस ने बयानों के बाद मामला दर्ज कर शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया था।

गुरुवार सुबह राजकोट सिविल अस्तपाल के बाहर मृतक स्पा संचालक हिमांशु गोहेल के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शव लेने से इन्कार कर दिया था। परिजनों ने आरोप लगाया कि पीपी चावड़ा ने जान-बूझकर गोली मारकर हत्या की है। यह मिस फायर नहीं हत्या है। पुलिस जब तक उन्हें गिरफ्तार नहीं करती, तब तक शव नहीं लिया जाएगा।

परिजनों के दबाव में आने के बाद पुलिस ने पीपी चावड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सब इंस्पेक्टर पीपी चावड़ा 2017 बैच का कर्मचारी है और एसटी पुलिस थाने में कार्यरत है। पुलिस ने बताया कि पीएसआई चावड़ा और मृतक स्पा संचालक हिमांशु गोहेल अच्छे दोस्त थे। पीएसआई चावड़ा ने आगामी 17 जनवरी के दिन राजकोट में आयोजित भारत-आस्ट्रेलिया के बीच वनडे मैच के लिए टिकट की व्यवस्था करने के लिए हिमांशु से कहा था।

टिकट की व्यवस्था के लिए चावड़ा ने फोन कर हिमांशु को थाने में आकर रुपये ले जाने के लिए कहा था। हिमांशु गोहेल थाने में रुपये लेने पहुंचे थे। इसी दौरान रिवॉल्वर साफ कर रहे चावड़ा के हाथ से मिस फायर हो गया और गोली गलती से हिमांशु की खोपड़ी को चीरते हुए निकल गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद चावड़ा ने खुद इसकी जानकारी कंट्रोल रूम को दी । इसके बाद डीसीपी, एसीपी, सहित के उच्चअधिकारियों का काफिला पहुंच गया।

गौरतलब है कि स्पा संचालक हिमांशु गोहेल अपने परिवार का इकलौता पुत्र था। परिजनों का आरोप है कि गलती से नहीं जान बूझाकर गोली मारकर उसकी हत्या की गई है। परिजनों के आरोप के बाद पीएस चावड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की गई है।  

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.