Move to Jagran APP

शादी के बाद बेरोजगार हुआ तो बेचने लगा पत्नी के अंडाणु

अहमदाबाद की एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पति अफजल खान पठान एक एजेंट के साथ मिलकर उसके अंडाणु बेचते हैं।

By Sachin MishraEdited By: Published: Wed, 08 Aug 2018 05:08 PM (IST)Updated: Wed, 08 Aug 2018 07:24 PM (IST)
शादी के बाद बेरोजगार हुआ तो बेचने लगा पत्नी के अंडाणु
शादी के बाद बेरोजगार हुआ तो बेचने लगा पत्नी के अंडाणु

अहमदाबाद, जेएनएन। ओमान मस्कट की एक महिला ने अपने पति पर उसके अंडाणु बेचने का आरोप लगाया है। महिला का विवाह 2010 में इस युवक से हुआ था। दोनों मामा-बुआ के बेटे हैं। विवाह के बाद युवक बेरोजगार हो गया तो उसने एक एजेंट के साथ मिलकर पत्नी के अंडाणु बेचना शुरू कर दिए।

loksabha election banner

अहमदाबाद के सरखेज पुलिस थाने में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पति अफजल खान पठान एक एजेंट के साथ मिलकर उसके अंडाणु बेचते हैं। पति ने उसका पासपोर्ट व अन्य दस्तावेज छीन लिए तथा धोखे से उससे तलाकनामा पर भी दस्तखत करा लिए हैं। करीब आठ साल पहले उसका विवाह अफजल के साथ हुआ था। शादी के बाद वह बेरोजगार हो गया। इसके बाद उसे अपने घर से पैसे लाने के लिए प्रताड़ित करने लगा।

कुछ दिनों तक वे दोनों अपने एक रिश्तेदार के मकान में रहे, उसके परिवार वालों ने अफजल को ऑटो रिक्शा भी दिलाया लेकिन सट्टा खेलने के शौक में उसने सारा धन उड़ा दिया। महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति उसे अजमेर, उदयपुर व वडोदरा अंडाणु देने के लिए भेजता था। विरोध करने पर पति व उसके ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.