Move to Jagran APP

पुलवामा के शहीदों को सूरत के व्यापारियों की अनोखी श्रद्धांजलि, साड़ियों पर छपवा दी सर्जिकल स्ट्राइक

पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए सूरत के अन्नपूर्णा इंडस्ट्रीज के ट्रेडस ऐसी साडिय़ां छपवा रहे हैं जिन पर सर्जिकल स्ट्राइक की कलाकृतियां हैं।

By BabitaEdited By: Published: Fri, 22 Feb 2019 11:06 AM (IST)Updated: Fri, 22 Feb 2019 11:06 AM (IST)
पुलवामा के शहीदों को सूरत के व्यापारियों की अनोखी श्रद्धांजलि, साड़ियों पर छपवा दी सर्जिकल स्ट्राइक
पुलवामा के शहीदों को सूरत के व्यापारियों की अनोखी श्रद्धांजलि, साड़ियों पर छपवा दी सर्जिकल स्ट्राइक

अहमदाबाद, जेएनएन। गुजरात का सूरत शहर साड़ियों के लिए मशहूर है। देश प्रदेश के लोग यहां साड़ियां खरीदने आते है। सूरत के कपड़ा व्यापारियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कांग्रेस की प्रियंका गांधी की प्रिंट वाली साड़िया बनाकर काफी सुर्खियां बटोरी है। लेकिन अब पुलवामा में हुए सीआरपीएफ पर आतंकी हमले के विरोध में सूरत व्यापारियों ने सैनिकों को अनोखी श्रद्धांजलि देते हुए सर्जिकल स्ट्राइक की प्रिन्ट वाली साड़िया बनायी है।

loksabha election banner

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरा देश गुस्से में है। सभी लोग शहीदों की शहादत का बदला लेने की मांग कर रहे है। गुजरात के मोरबी के सिरामिक व्यापारियों ने सरकारी टॉयलेट में लगाने के लिए पाकिस्तान मुर्दाबाद वाली टाइल्स बनायी है। जबकि सूरत के व्यापारियों ने पाकिस्तान को जवाब देने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक की प्रिंट वाली विभिन्न प्रकार की साड़िया तैयार की है। इन साड़ियों में भारतीय सैनिक बंदूक लेकर आतंकियों पर हमला करते दर्शाये गये है। साड़ियों में सेना के हेलिकॉप्टर से जवानों द्वारा नीचे उतरते हुए दर्शाया गया है।

सूरत के व्यापारियों का कहना है कि पूरा देश पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले का बदला लेना चाहता है। उनका कहना है कि इसलिए उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक वाली साड़िया बनायी है। इस प्रकार की प्रिंट वाली साड़ियां बनाने का उनका उद्देश्य है पाकिस्तान पर एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक की जाये। वे सभी भारत सरकार से मांग कर रहे पाकिस्तान में घुसकर आंतकियों का खात्मा होना चाहिए। यही हमारे जवानों को सच्ची श्रंद्धाजलि है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.