Move to Jagran APP

Extramarital Affair: पत्‍नी ने पति को दी विवाहेत्‍तर संबंध की छूट, कहा- प्रेम प्रसंग चालू रखो

गुजरात के अहमदाबाद में विवाहेत्‍तर संबंध का एक अनोखा मामला सामने आया पति का प्रेम प्रसंग उजागर होने पर पत्‍नी बोली जब तक कर्ज नहीं उतर जाता प्रेम प्रसंग बनाए रखो।

By Babita kashyapEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 09:13 AM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 09:13 AM (IST)
Extramarital Affair: पत्‍नी ने पति को दी विवाहेत्‍तर संबंध की छूट, कहा- प्रेम प्रसंग चालू रखो
Extramarital Affair: पत्‍नी ने पति को दी विवाहेत्‍तर संबंध की छूट, कहा- प्रेम प्रसंग चालू रखो

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। गुजरात के अहमदाबाद में पति-पत्‍नी और वो का एक रोचक मामला प्रकाश में आया है। मोबाइल की कॉल रिकॉर्डिंग से पति का एक अन्‍य महिला के साथ प्रेम प्रसंग उजागर हो गया, बचाव में पति ने कहा कोरोना महामारी के चलते बिजनेस में घाटा लग गया और प्रेमिका आर्थिक मदद कर रही है तो पत्‍नी बोली जब तक कर्ज नहीं उतर जाता प्रेम प्रसंग बनाए रखो। समाज में आम तौर पर पति व पत्‍नी के बीच किसी तीसरे की मौजूदगी भी अमान्‍य है लेकिन जब मसला प्रेम प्रसंग का हो और पत्‍नी ऐसे मामले के उजागर होने के बाद भी प्रेम प्रसंग जारी रखने की नसीहत देकर छोड़ दे तो किसी आश्‍चर्य से कम नहीं है। 

loksabha election banner

 प्रेम संबंध का हुआ शक 

 अहमदाबाद के नरोडा इलाके में रहने वाले प्रकाश व प्रगति के नीचे वाले फ्लैट में रहने वाली एक वि‍धवा महिला दीपिका की मित्रता प्रगति से हो गई। आपस में घर आते-जाते दीपिका व प्रकाश के बीच प्रेम संबंध बन गये, इसी बीच गत वर्ष दीपिका को नये फ्लैट की जरुरत पड़ी तो प्रकाश ने नया घर दिलाने में उसकी मदद कर दी। कुछ दिनों बाद पत्‍नी को प्रकाश व दीपिका के बीच प्रेम संबंध का शक हुआ तो वह मायके जाकर रहने लगी।

मोबाइल कॉल रिकॉर्डिंग सुन पत्‍नी के उड़ेे होश 

कुछ दिनों बाद पति के फोन करने पर वह वापस लौट आई लेकिन गत दिनों पति के मोबाइल की कॉल रिकॉर्डिंग पत्‍नी ने सुनी तो उसके होश उड़ गये। पत्‍नी प्रगति ने जब प्रकाश से उसका जवाब मांगा तो पति ने कहा बिजनेस में काफी घाटा लग गया था और दीपिका बिजनेस में आर्थिक मदद कर रही है जिससे वह कर्ज की भरपाई कर रहा है। इस पर पत्नी प्रगति ने भी मजबूरी में कर्जा उतर जाने तक प्रेम संबंध को जारी रखने की मंजूरी दे दी और कहा कि जब कर्जा उतर जाए तो दीपिका के साथ कोई संबंध नहीं रखोगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.