Move to Jagran APP

किशोरी की अश्‍लील फोटो खींच पहले डाला धर्म-परिवर्तन का दबाव, फिर दी ये धमकी

चर्च के पादरी ने 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली किशोरी के अश्‍लील फोटो खींच उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव डाला सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने की दी धमकी।

By Babita kashyapEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 02:38 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 02:38 PM (IST)
किशोरी की अश्‍लील फोटो खींच पहले डाला धर्म-परिवर्तन का दबाव, फिर दी ये धमकी
किशोरी की अश्‍लील फोटो खींच पहले डाला धर्म-परिवर्तन का दबाव, फिर दी ये धमकी

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। महानगर के अमराईवाडी इलाके में रहने वाली एक किशोरी को चर्च के पादरी ने प्रेमजाल में फंसाकर उसके अश्‍लील फोटो खींच लिए तथा अब उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा है। धर्म परिवर्तन नहीं करने पर पादरी उसके फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दे रहा था, पीड़िता ने पुलिस में इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवायी है।  

loksabha election banner

 पुलिस ने बताया कि अमराईवाडी रबारी कॉलोनी के पास रहने वाली 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक 16 वर्षीय किशोरी अपनी पडोसन के साथ कलेशिया चर्च जाती थी। दिसंबर 2019 को यहा उसका परिचय चर्च के पादरी गुलाबचंद के साथ हो गया। गुलाब चंद उसके साथ मित्रता बढ़ाकर उसके माता–पिता को भी चर्च में लाने का आग्रह करने लगा, जब उसके माता–पिता चर्च में आकर मिले तो पादरी अपने एक मित्र पंकज के साथ उसके पीड़िता के घर आने लगे तथा वहां ढोलक व मजीरा साथ ले जाकर भजन के कार्यक्रम रखने लगे। इस तरह के आयोजन कर पादरी इस किशोरी के करीब आ गया तथा धीरे-धीरे मोबाइल पर फोन बात करने लगा तथा आपस में फोटो भेजने लगा। एक दिन मौका पाकर पादरी गुलाब चंद ने किशोरी के समक्ष प्रेम निवेदन किया तथा व्‍हाट्सऐप के जरिए फोटो व वीडियो शेयर करने लगा। उसकी हिम्‍मत इतनी बढ़ चुकी थी कि जब पीड़िता घर में अकेली होती तो उसे वीडियो कॉल करके उस पर कपड़े उतारने का दबाव बनाता तथा उसका वी‍डियो व अश्‍लील स्‍क्रीन शॉट लेने लगा।

 अश्‍लील फोटो व वीडियो दिखाकर अब पादरी इस किशोरी पर धर्म परिवर्तन का दबाव डालने लगा। जब किशोरी उसके आगे नहीं झुकी तो उसने किशोरी के ही एक रिश्‍तेदार को उसके अश्‍लील फोटो भेज दिये। इस तरह इस मामले का पर्दाफाश हुआ और यह बात किशोरी के पिता तक पहुंच गई। पिता ने पीड़िता के साथ अमराईवाडी पुलिस थाने में पादरी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.