This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

भूपेंद्र पटेल से मुलाकात के बाद बोले नितिन पटेल- नाराजगी की बात मीडिया की बनाई हुई

गुजरात के मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel) ने राज्‍य के उप मुख्‍यमंत्री नितिन पटेल (Nitin Patel) से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया। भूपेंद्र पटेल सोमवार दोपहर गुजरात के सत्रहवें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे।

Babita KashyapMon, 13 Sep 2021 11:48 AM (IST)
भूपेंद्र पटेल से मुलाकात के बाद बोले नितिन पटेल- नाराजगी की बात मीडिया की बनाई हुई

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले नामित मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने इसके बाद कहा कि 18 साल की उम्र से जनसंघ से लेकर भाजपा तक सालों से काम कर रहा हूं नाराजगी की बात मीडिया की बनाई हुई बातें हैं।

नितिन पटेल के आवास पर पहुंचे भूपेंद्र पटेल

उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल के आवास पर पहुंचकर भूपेंद्र पटेल ने उनका आशीर्वाद लिया इससे पहले वह मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से भी मिलने उनके आवास पर गए थे। भूपेंद्र पटेल सोमवार दोपहर गुजरात के सत्रहवें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। भाजपा विधायक दल की बैठक में उनको नेता चुने जाने के बाद उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल के नाराज होने की बातें चल रही थी लेकिन सोमवार सुबह जब भूपेंद्र पटेल उनके आवास पर जाकर मुलाकात की तथा उनके साथ चाय पी उसके बाद नितिन पटेल ने मीडिया से कहा कि पार्टी आलाकमान एवं विधायक दल का फैसला सबको मान्य होता है तथा राजनीति में वह 18 साल की उम्र से काम कर रहे हैं कई लोगों को चढ़ते-उतरते देखा है सैकड़ों लोगों को उन्होंने नेता बनते देखा है।

मुख्यमंत्री बनाने की बातें मीडिया ने ही चलाई थी

नितिन पटेल ने विशेष रूप से कहा कि उन्होंने खुद विधायक सांसद के लिए कई लोगों को टिकट नहीं दिया इसलिए उनके दर्द को भी समझते हैं तथा अपने लिए भी उसी प्रमाणिकता का पालन करता हूं। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री बनाने की बातें मीडिया ने ही चलाई थी अब नहीं बनने और नाराज होने की बातें भी वही चला रहे हैं। मीडिया का यह व्यवसाय है, अब वही मीडिया मंत्रिमंडल को लेकर कयास लगाना शुरु कर देगा इसलिए मैं इन बातों में नहीं पड़ता। भूपेंद्र पटेल नितिन पटेल की चाय पर चर्चा की बात तो सामने नहीं आई लेकिन उपमुख्यमंत्री ने अब विधि के विधान को मानते हुए नई सरकार के गठन में सकारात्मक रूप से भागीदार होने का फैसला कर लिया है। नितिन भाई ने कहा कि मैं मीडिया फ्रेंडली हूं इसका मतलब यह नहीं कि सारी बातें उन्हीं पर चलाई जाए राजनीति में संगठन में और भी कई बड़े नेता हैं मीडिया को उन पर ध्यान फोकस करना चाहिए।

Edited By: Babita Kashyap

अहमदाबाद में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!