Move to Jagran APP

Night Curfew: गुजरात के शहरों में रहेगा रात्रि कर्फ्यू

Night Curfew गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी ने जहां युवाओं को कोरोना से आगाह किया है वहीं भाजपा अध्‍यक्ष सीआर पाटिल ने पार्टी का पूर्व निर्धारित चिंतन शिविर रद करते हुए नेताओं व कार्यकर्ताओं को भी कार्यक्रम नहीं करने की नसीहत दी है। अहमदाबाद में सोमवार से रात्रिकालीन कर्फ्यू रहेगा।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 07:51 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 07:51 PM (IST)
Night Curfew: गुजरात के शहरों में रहेगा रात्रि कर्फ्यू
गुजरात के शहरों में रहेगा रात्रि कर्फ्यू। फाइल फोटो

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। Night Curfew: गुजरात के चार बड़े शहरों में रात्रिकालीन कर्फ्यू रहेगा। अहमदाबाद से भी दिन का कर्फ्यू हटा लिया है।  मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी ने जहां युवाओं को कोरोना से आगाह किया है, वहीं भाजपा अध्‍यक्ष सीआर पाटिल ने पार्टी का पूर्व निर्धारित चिंतन शिविर रद करते हुए नेताओं व कार्यकर्ताओं को भी कार्यक्रम नहीं करने की नसीहत दी है। अहमदाबाद में सोमवार से रात्रिकालीन कर्फ्यू रहेगा। प्रशासन ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के चलते शुक्रवार रात्रि नौ बजे से सोमवार सुबह छह बजे तक का कर्फ्यू लागू किया था। सूरत, वडोदरा व राजकोट में शनिवार से ही रात का कर्फ्यू लागू है। रूपाणी ने नागरिकों से शारीरिक दूरी, मास्‍क लगाने व सैनिटाइजर का उपयोग करते रहने की अपील की है।

gujarat banner

रूपाणी ने कहा कि युवा बिना काम बाहर घूमने नहीं निकलें। कोरोना संक्रमण का खतरा टला नहीं है। रूपाणी ने कहा कि युवा अगर लापरवाही करेंगे तो उनके कारण संक्रमण उनके परिवार के बुजुर्गों को भी हो सकता है। रूपाणी ने गुजरात में कोरोना संक्रमण व उसकी रोकथाम के लिए चल रहे सरकारी प्रयासों के अवलोकन के लिए आई केंद्रीय टीम से गांधीनगर अपने आवास पर मुलाकात की। टीम के सदस्‍यों ने अहमदाबाद, वडोदरा व मेहसाणा का दौरा कर कोरोना के उपचार व रोकथाम के सरकार की व्‍यवस्‍थाओं का जायजा लेकर उस पर संतोष जताया। गुजरात के धन्‍वंतरी रथ के मॉडल को देश के अन्‍य राज्‍यों में अपनाने की बात कही। उन्‍होंने माना कि गुजरात में कोरोना संक्रमित को ट्रेसिंग कर उसके उपचार व फॉलोअप की बेहतर व्‍यवस्‍था है इससे कम्‍यूनिटी ट्रांसमिशन संक्रमण को रोका जा सका है।

उपमुख्‍यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों पर पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए। गौरतलब है कि भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक व नवनियुक्‍त जिला अध्‍यक्ष बीते दो तीन दिन से जुलूस व रैली निकाल रहे थे। उधर, भाजपा अध्‍यक्ष सीआर पा‍टिल ने पार्टी की पूर्व निर्धारित चिंतन बैठक को स्‍थगित करते हुए पार्टी नेता व कार्यकर्ताओं को किसी भी तरह के कार्यक्रम नहीं करने के निर्देश दिए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.