Move to Jagran APP

IAS: गुजरात के आईएएस अफसर ने महिला पर लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप

IAS Gaurav Dahiya. गुजरात के आईएएस गौरव दहिया ने जांच समिति के समक्ष हाजिर होकर युवती के खिलाफ ब्‍लैकमेल करने का आरोप लगाया।

By Sachin MishraEdited By: Published: Mon, 05 Aug 2019 04:16 PM (IST)Updated: Tue, 06 Aug 2019 12:14 PM (IST)
IAS: गुजरात के आईएएस अफसर ने महिला पर लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप
IAS: गुजरात के आईएएस अफसर ने महिला पर लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप

अहमदाबाद, शत्रुघ्‍न शर्मा। पहली पत्‍नी के रहते दिल्‍ली की एक युवती से विवाह रचाकर चर्चा में आए गुजरात के आईएएस गौरव दहिया ने गुजरात सरकार की जांच समिति के समक्ष हाजिर होकर पीड़िता के खिलाफ ब्‍लैकमेल करने का आरोप लगाया। उधर, पुलिस ने दहिया को नोटिस देकर सात दिन में जवाब पेश करने को कहा है। गौरव दहिया मूल रूप से हरियाणा के गुरुग्राम से हैं।

loksabha election banner

गुजरात पुलिस ने गत दिनों दिल्‍ली जाकर पीड़ित महिला के बयान दर्ज किए हैं। पीड़िता ने महिला को कई फोटो, वॉट्सएप पर भेजे गए संदेश आ‍दि सबूत के तौर पर पेश किए। उसके बाद गांधीनगर पुलिस ने आईएएस दहिया को जवाब पेश करने के लिए बुलाया, लेकिन वे हाजिर नहीं हुए। शनिवार के बाद सोमवार को भी गौरव दहिया ने राज्‍य सरकार की उच्‍चस्‍तरीय जांच समिति के समक्ष पेश होकर उक्‍त युवती पर ब्‍लैकमेल करने का आरोप लगाया। उनका कहना है कि उक्‍त महिला के साथ उनके संबंध रहे हैं, लेकिन सब सहमति से हुआ। वे अपनी पहली पत्‍नी को नहीं छोड़ रहे हैं। अपनी पत्‍नी के साथ वह इस पीड़िता से अहमदाबाद के एक होटल में मिल चुके हैं। दरअसल, इस मुलाकात में महिला ने विवाद होने पर पुलिस को बुला लिया था।

उधर, जांच समिति की अध्‍यक्ष गुजरात सरकार के पोर्ट एंड ट्रांसपोर्ट विभाग की प्रधान सचिव सुनयना तोमर, इंडस्‍ट्री इंडस्‍ट्री कमिश्‍नर ममता वर्मा व गुजरात स्‍टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन की प्रबंध निदेशक सोनल मिश्रा ने आरोपित दहिया से कई सवाल पूछे जिसमें पीड़िता से विवाह का सवाल भी शामिल था। दिल्‍ली की युवती ने जांच समिति को बताया है कि 28 फरवरी, 2018 को उन्‍होंने विवाह किया था। 23 नवंबर, 2018 को उनके एक बेटी का जन्म हुआ। दहिया ने जनवरी, 2019 में पहली पत्‍नी से तलाक के दस्‍तावेज इस पीड़िता को दिखाए थे, जबकि दहिया का कहना है कि उसका तलाक नहीं हुआ।

आईएएस दहिया एक तीसरी महिला के साथ लिव इन रिलेशन में रहते हैं। इस महिला ने दल्लिी की पीड़िता के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करने की बात कही है। उसने वॉट्सएप ग्रुप में एक पोस्‍ट के जरिए बताया कि दिल्ली की युवती गौरव दहिया के साथ उसके संबंध को लेकर कई तरह के आरोप लगा रही है, जिससे उसकी मानहानि हुई है।  

यह भी पढ़ेंः गुजरात के आईएएस पर दिल्ली की महिला से दूसरी शादी का आरोप, कहा- हनी ट्रैप में फंसाया

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.