Move to Jagran APP

महिला को गांव के एक व्यक्ति के साथ पेड़ से बांधकर पिटाई करने के आरोप में पति व आठ अन्य गिरफ्तार

पंचमहाल जिले के एक गांव का वीडियो पुलिस के समक्ष आया। वायरल किए गए इस वीडियो में एक महिला व एक व्यक्ति को कुछ लोग पेड़ से बांधकर पीट रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर पिटाई करने के आरोप में पति व आठ अन्य गिरफ्तार की।

By Priti JhaEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 10:56 AM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 10:56 AM (IST)
महिला को गांव के एक व्यक्ति के साथ पेड़ से बांधकर पिटाई करने के आरोप में पति व आठ अन्य गिरफ्तार
महिला को उसी गांव के एक व्यक्ति के साथ पेड़ से बांधकर पिटाई

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। पंचमहाल पुलिस ने एक महिला को उसी गांव के एक व्यक्ति के साथ पेड़ से बांधकर पिटाई करने के आरोप में महिला के पति व आठ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। महिला के पति को पीड़िता का विवाहेत्तर संबंध होने की शंका है। पंचमहाल जिले के एक गांव का वीडियो बुधवार को पुलिस के समक्ष आया। इंटरनेट मीडिया पर वायरल किए गए इस वीडियो में एक महिला व एक व्यक्ति को कुछ लोग पेड़ से बांधकर पीट रहे हैं। पंचमहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच की जिससे पता चला कि गत शनिवार को यह घटना पंचमहाल जिले के ही एक गांव में हुई है।

loksabha election banner

जांच में पता चला कि एक महिला ने अपने ही गांव के एक व्यक्ति को अपने मोबाइल से फोन किया था जब इसकी जानकारी उसके पति को हुई तो उसने पत्नी पर उस व्यक्ति के साथ अवैध संबंध होने की आशंका में पहले उस व्यक्ति को घर बुलाया तथा अपने ही कुछ साथियों एवं रिश्तेदारों के साथ मिलकर उसे पकड़ लिया। इसके बाद इन आरोपियों ने महिला व इस व्यक्ति को गांव के ही चौक में पेड़ से बांध दिया तथा उन दोनों की बुरी तरह पिटाई की। इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया गया जिसमें अन्य लोग भी इन दोनों की पिटाई करते नजर आ रहे हैं तथा वीडियो में गंदी गालियां भी उनको दी जा रही है। गांव के ही पूर्व सरपंच ने मौके पर पहुंचकर इन दोनों महिला व पुरुष को आरोपियों से बचाया तथा मुक्त कराया।

पुलिस ने पीड़ित से संपर्क कर उसके बयान का नंबर किए हैं तथा उसके बयानों के अनुसार ही पीड़िता महिला के पति सहित 9 जनों को गिरफ्तार किया है। पंचमहाल जिला आदिवासी बहुल है तथा यहां आदिवासियों व अन्य समाज में भी कई तरह की रूढ़िवादी परंपराएं प्रचलित हैं।

शिक्षा का स्तर भी कम होने के कारण समाज में खुलापन नहीं आ पाया है जिसके कारण कई बार महिलाओं अथवा युवतियों के अन्य युवक अथवा पुरुषों से बात करने फोन करने अथवा मैसेज करने भर से उनके चरित्र पर सवाल उठाए जाने लगते हैं। गुजरात पुलिस ने इस घटना का संज्ञान लिया है तथा मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है ताकि भविष्य में इस तरह की घटना ना हो सके 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.