Move to Jagran APP

Gujrat: एकलौता पुत्र के शादीशुदा औरत के साथ भाग जाने के कारण बुजुर्ग मां-बाप ने की आत्महत्या

गुजरात के मेहसाणा जिले में अपने पुत्र की हरकत से परेशान एक बुजुर्ग माता-पिता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 12:29 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 12:36 PM (IST)
Gujrat: एकलौता पुत्र के शादीशुदा औरत के साथ भाग जाने के कारण बुजुर्ग मां-बाप ने की आत्महत्या
Gujrat: एकलौता पुत्र के शादीशुदा औरत के साथ भाग जाने के कारण बुजुर्ग मां-बाप ने की आत्महत्या

अहमदाबाद, जेएनएन। Gujrat: एकलौता पुत्र के शादीशुदा औरत के साथ भाग जाने के कारण बुजुर्ग मां-बाप ने आत्महत्या कर ली है। गुजरात के मेहसाणा जिले में अपने पुत्र की हरकत से परेशान एक बुजुर्ग माता-पिता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। दरअसल उनका एकलौता पुत्र अपने ही मोहल्ले की ब्याहता से भागकर कर शादी कर ली। इससे दोनों को बहुत दुःख हुआ। जिससे उन्होंने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

loksabha election banner

यह मामला गुजरात के मेहसाणा जिले के वीजापुर पुलिस थानाक्षेत्र का है। मेहसाणा जिले के वीजापुर पोस्ट आफिस के पास मोहल्ले में रहते धनजीभाई पटेल (75) हंसाबेन धनजीभाई पटेल (70) पिछले एक महीने से दुःखी रहते थे। शुक्रवार रात दोनों ने चूहे मारने की दवा खाकर आत्महत्या कर ली। खरोड़ गांव में रहते उनके चचेरे भाई ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद वीजापुर पुलिस थाने का काफिला आ पहुंचा।

जानकारी हो कि  वीजापुर पुलिस थाने के प्रभारी लालजीभाई देसाई ने बताया कि पिता धनजीभाई पटेल (75) माता हंसाबेन धनजीभाई पटेल (70) दोनों के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए विजापुर सिविल अस्पताल में ले जाया गया है। बुजुर्ग दंपति के कमरे की तलाशी में भी कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली है।

जानकारी के अनुसार पड़ोसियों व रिश्तेदारों की पुछताछ में सामने आया है कि बुजुर्ग दंपति का एकलौता पुत्र एक महीने पहले ही पड़ोस में रहती एक शादीशुदा औरत से भाग कर शादी कर ली थी। जिसके बाद से उसके बुजुर्ग माता-पिता दुःखी रहते थे। आसपास के किसी लोगों से भी बात नहीं करते थे। संभवतः बुजुर्ग दंपति ने इसकी हताशा में आकर यह कदम उठा लिया। फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.