Move to Jagran APP

Gujarat Accident News: गुजरात के खेड़ा में भीषण हादसा, वैन पलटने से चार की गई जान; दो घायल

Gujarat Accident News गुजरात के खेड़ा जिले में मंगलवार देर रात एक वैन के पलट जाने से उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए। ये लोग मलताज गांव में एक मंदिर में पूजा-अर्चना करने जा रहे थे।

By Babita KashyapEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 09:51 AM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 10:39 AM (IST)
Gujarat Accident News: गुजरात के खेड़ा में भीषण हादसा, वैन पलटने से चार की गई जान; दो घायल
खेड़ा में मंदिर जा रही वैन के पलटने से 4 की मौत, 2 घायल

खेड़ा, पीटीआइ।गुजरात के खेड़ा जिले में मंगलवार देर रात हुई एक दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए। ये हादसा वैन के पलट जाने के कारण हुआ। महुधा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना मध्यरात्रि के करीब नडियाद शहर के पास महुधा कस्बे में उस समय हुई जब छह लोग पड़ोस के आणंद जिले के मलताज गांव में एक मंदिर में पूजा-अर्चना करने जा रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि महीसागर जिले के संतरामपुर से जा रही वैन विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की टक्कर से बचने की कोशिश में चालक का गाड़ी से नियंत्रण खो गया और वैन पलट गई। इस दर्दनाक हादसे में वैन में सवार लोगों में से चार की मौत हो गई जबकि दो अन्‍य को गंभीर चोटें आयी हैं। दो व्‍यक्तियों की तो मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि दो अन्‍य ने इलाज के दौरान नडियाद के एक सिविल अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस हादसे में घायल दो लोगों का नडियाद के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

गौरतलब है कि बीते कुछ दिन पहले गुजरात के सुरेंद्रनगर में मंगलवार सुबह हाईवे पर एक निजी बस के ट्रक से टकरा जाने से दो लोगों की मौत हो गयी थी। पुलिस के मुताबिक ये हादसा मंगलवार सुबह करीब पांच बजे उस समय हुआ जब अहमदाबाद से राजकोट जा रही निजी बस सुरेंद्रनगर के लिंबडी तालुका में हाईवे पर एक ट्रक से टकरा गई। पुलिस ने बताया कि बस में कुल 30 यात्री सवार थे, जिनमें दो की मौत हो गई, जबकि अन्य को मामूली चोटें आई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.