Move to Jagran APP

Gujarat: प्रेमी की बेवफाई से नाराज युवती ने दी जान, वीडियो में बोली-तुमने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा

Gujarat साबरमती रिवरफ्रंट पर एक वीडियो में युवती ने कहा कि रमीज तुमने मेरे साथ बहुत बुरा किया मतलब बहुत ही बुरा। शादी के बहाने मुझे अपने करीब ले आए और खुद आए ही नहीं। यह तो गलत है यार।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Fri, 24 Jun 2022 06:37 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jun 2022 06:37 PM (IST)
Gujarat: प्रेमी की बेवफाई से नाराज युवती ने दी जान, वीडियो में बोली-तुमने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा
प्रेमी की बेवफाई से नाराज युवती ने दी जान, वीडियो में नफीसा ने कहा-रमीज, तुमने मेरे साथ बहुत बुरा किया।

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। गुजरात में अहमदाबाद साबरमती रिवरफ्रंट पर भावुक वीडियो बनाकर आत्महत्या करने का एक और मामला सामने आया है। वडोदरा की एक युवती नफीसा ने रमीज नामक युवक पर बेवफाई का आरोप लगाते हुए दोबारा आत्महत्या का प्रयास करने में विफल होने के बाद घर पर खुदकशी कर ली।

loksabha election banner

वडोदरा के तांदलजा क्षेत्र में रहने वाली नफीसा ने प्रेमी रमीज के छोड़ देने के बाद अपनी व्यथा को उजागर करते हुए अहमदाबाद साबरमती रिवरफ्रंट पर एक वीडियो बनाया, जिसमें वह यह कहते हुए सुनी जा सकती है कि, रमीज तुमने मेरे साथ बहुत बुरा किया, मतलब बहुत ही बुरा। शादी के बहाने मुझे अपने करीब ले आए और खुद आए ही नहीं। यह तो गलत है यार।

नफीसा आगे कहती है, तुम्हें मेरे साथ ऐसा नहीं करना चाहिए था। जिंदगी में मैंने सबसे अधिक तुम्ही से प्यार किया। तुमने यह किया मेरे साथ, मुझे इतना बड़ा धोखा दिया। तुम सबसे अलग हो, लेकिन तुम भी सब जैसे ही हो। तुममे और बाकियों मेंकोई फर्क नहीं है। पूरी दुनिया को पता चल जाने के बाद भी तुमने मेरा हाथ नहीं थामा। तुम बहुत बुरे हो। नफीसा अहमदाबाद के शेख रमीज अहमद से प्रेम करती थी, उसी के प्रेमजाल में फंसकर वह अहमदाबाद के साबरमती रिवरफ्रंट पहुंची थी।

यह वीडियो बनाने के बाद नफीसा ने आत्महत्या का प्रयास किया, जिसमें वह विफल रही लेकिन गत 20 जून को वडोदरा में उसने अपने घर पर खुदकुशी कर ली। उसके घरवालों मे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो जांच में नफीसा का यह वीडियो मिला।

गौरतलब है कि अहमदाबाद रिवरफ्रंट पर ही 25 फरवरी, 2021 को अहमदाबाद की आयशा नामक युवती ने एक वीडियो बनाकर आत्महत्याकर ली थी। आयशा राजस्थान की रहने वाली थी तथा उसने अहमदाबाद के लड़के से प्रेम विवाह किया था। उसने वीडियो में अपने पति पर बेवफाई व दहेज के लिए प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया था। ठीक उसी तरह की एक प्रेम कहानी का अंत हो गया। अपनी इहलीला समाप्त करने से पहले दोनों ही घटनाओं में प्रेमिकाओं ने रिवरफ्रंट पर आकर वीडियो बनाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.