Move to Jagran APP

Road Accident In Gujarat: गुजरात में सड़क हादसों में 18 लोगों की गई जान

Road Accident In Gujarat सूरत में आहीर परिवार के पांच लोगों सहित 11 महिला पुरुष व बच्‍चों की सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं सुरेंद्रनगर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा दो अन्‍य हादसों में चार लोगों की जान चली गई।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 06:22 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 06:22 PM (IST)
Road Accident In Gujarat: गुजरात में सड़क हादसों में 18 लोगों की गई जान
गुजरात में सड़क हादसों में 18 लोगों की मौत। फाइल फोटो

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। Road Accident In Gujarat: गुजरात में बुधवार को अलग-अलग सड़क हादसों में 18 लोगों की मौत हो गई। सूरत से पालीताणा दर्शन के लिए जा रहे आहीर परिवार के पांच लोगों सहित 11 महिला, पुरुष व बच्‍चों की सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं, सुरेंद्रनगर के लखतर रोड पर कार के पेड से टकरा जाने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा दो अन्‍य हादसों में चार लोगों की जान चली गई। पुलिस हासों के सभी मामलों की जांच कर रही है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आहीर परिवार के साथ हुए हादसे पर शोक व्यक्त किया है।

gujarat banner

वडोदरा हाइवे के वाघोडिया क्रॉसिंग पर ट्रेवल टेम्‍पो के ट्रेलर में घुस जाने से सूरत के आहीर परिवार के पांच लोगों समेत 11 की मौत हो गई। तीन भाइयों का परिवार दीपावली के बाद डाकोर, वडताल तथा पावागढ़ धाम के दर्शनों के लिए निकला था। इस हादसे में 17 अन्‍य घायलों को वडोदरा के एसवीपी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं, सुरेंद्रनगर की लखतर रोड पर एक कार बेकाबू होकर पेड से जा टकराई। हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा दो अन्‍य हादसों में चार लोगों की जान चली गई। 

प्रधानमंत्री मोदी ने वडोदरा में हुए सड़क हादसे पर दुख व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि मेरी संवेदना पीड़ित परिवारों के साथ है। मेरी प्रार्थना है कि घायल जल्द ठीक हो जाएं। प्रशासन दुर्घटना स्थल पर हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है।

गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी तथा कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने इस घटना पर दुख जताते हुए शोक संतप्‍त परिजनों के प्रति सांत्‍वना व्यक्त की है। कलक्‍टर शालिनी अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक ने अस्‍पताल पहुंचकर घायलों से मुलाकात की। भाजपा के अध्‍यक्ष सी आर पाटिल ने सूरत के पूणा गाम के आशानगर सोसायटी में रहने वाले परिजनों से मुलाकात कर सांत्‍वना दी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.