Move to Jagran APP

UEFA Champions League:एटलेटिको मैड्रिड के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

एटलेटिको मैड्रिड की टीम के दो खिलाडि़यों एंजेल कोरिया और साइम वसाल्को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 09:10 PM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 09:10 PM (IST)
UEFA Champions League:एटलेटिको मैड्रिड के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव
UEFA Champions League:एटलेटिको मैड्रिड के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

मैड्रिड, एपी। यूएफा चैंपियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में हिस्सा लेने के लिए पुर्तगाल के दौरे पर जाने वाली एटलेटिको मैड्रिड की टीम के दो खिलाडि़यों एंजेल कोरिया और साइम वसाल्को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। यूरोप की शीर्ष क्लब प्रतियोगिता के अंतिम चरण में हिस्सा ले रहे क्लबों के बीच कोरोना वायरस महामारी से जुड़ा यह पहला मामला है।

loksabha election banner

एटलेटिको मैड्रिड का अंतिम आठ में मुकाबला लिस्बन में गुरुवार को आरबी लीप्जिग के खिलाफ कड़े स्वास्थ्य नियमों के बीच खेला जाना है। दोनों सेमीफाइनल और 23 अगस्त को होने वाला फाइनल भी लिस्बन में होगा। क्वार्टर फाइनल में हिस्सा लेने वाले अन्य क्लबों ने हाल में अपने किसी खिलाड़ी के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि नहीं की है।

एटलेटिको क्लब ने कहा है कि दोनों खिलाड़ी संक्रमित पाए गए हैं और अपने घर में क्वारंटाइन में हैं। टीम के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट अनिवार्य था जो यूएफा के नियमों के अनुसार, चैंपियंस लीग क्वार्टर फाइनल में जाने से पहले जरूरी था। हालांकि टीम से जुड़े अन्य लोगों का सोमवार को फिर से कोरोना टेस्ट कराया गया लेकिन सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है और टीम पुर्तगाल रवाना होगी।

सुभाशीष बोस ने मुंबई सिटी एफसी से नाता तोड़ा

इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट की फ्रेंचाइजी मुंबई सिटी एफसी ने सोमवार को पुष्टि की कि डिफेंडर सुभाशीष बोस क्लब छोड़कर चले गए हैं। लेफ्ट बैक के रूप में खेलने वाले बोस ने मुंबई सिटी एफसी की ओर से 34 मैच खेले और इस दौरान एकमात्र गोल बेंगलुरु एफसी के खिलाफ जीत के दौरान किया। उन्होंने दो गोल करने में मदद भी की। क्लब ने हाल में घोषणा की थी कि अनुभवी मिडफील्डर पाउलो मचाडो ने भी फ्रेंचाइजी के साथ नाता तोड़ लिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.