Move to Jagran APP

Spanish Super Cup: रियल मैड्रिड को हराकर सुपर कप के फाइनल में एथलेटिक बिल्बाओ

स्पेनिश सुपर कप फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में एथलेटिक बिल्बाओ का सामना बार्सिलोना के साथ होगा। एथलेटिक की टीम ने गत चैंपियन रीयल मैड्रिड को 2-1 से हराकर फाइनल में जगह पक्की की। रविवार को फाइनल में उसका मुकाबला बार्सिलोना से होगा।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 11:50 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 11:50 PM (IST)
Spanish Super Cup: रियल मैड्रिड को हराकर सुपर कप के फाइनल में एथलेटिक बिल्बाओ
Athletic Bilbao beats Real Madrid to reach into final -photo facebook page

मलागा, एपी। एथलेटिक बिल्बाओ ने स्पेनिश सुपर कप फुटबॉल टूर्नामेंट में गत चैंपियन रीयल मैड्रिड को 2-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया, जहां उसका सामना बार्सिलोना से होगा। रॉल गार्सिया ने पहले हाफ में दो गोल किए और रविवार को होने वाले फाइनल में टीम की जगह सुनिश्चित कराई।

loksabha election banner

बार्सिलोना ने बुधवार को दूसरे सेमीफाइनल में रीयल सोसिएदाद को पेनाल्टी शूटआउट में हराया था। एथलेटिक बिल्बाओ की निगाहें तीसरा स्पेनिश सुपर कप खिताब जीतने पर लगी हैं। 2015 में उसने बार्सिलोना को फाइनल में हराकर दूसरा स्पेनिश सुपर कप खिताब जीता था।

कोरोना के चलते ईपीएल का एक और मैच स्थगित

पिछले साल कोरोना की वजह से लगातार कई हफ्तों तक फुटबॉल पूरी तरह से बंद रहा था। अब एक बार फिर से इस महामारी का असर फुटबॉल पर पड़ता दिख रहा है। एस्टन विला में कोरोना संक्रमण के नए मामले आने के बाद इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) का एक और मैच स्थगित हो गया, जबकि लीग ने क्लबों के कप्तानों और मैनेजरों से कोरोना प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन कराने को कहा है। लीग ने गुरुवार को कहा, 'बड़ी संख्या में खिलाड़ी और स्टाफ क्वारंटाइन में हैं।'

2021 डकार रैली में केविन बेनाविडेस ने हासिल किया पहला स्थान, रिकी ब्राबेक दूसरे नंबर पर रहे

एस्टन विला का टॉटनहम से मैच भी बुधवार को स्थगित हो गया, जबकि गुरुवार को एवर्टन के खिलाफ मैच टालना पड़ा। लीग ने खिलाडि़यों और मैनेजरों से आपस में हाथ मिलाने और गोल होने पर जश्न में गले मिलने पर रोक लगाने को कहा है। क्लब के कप्तानों और मैनेजरों से ऑनलाइन बैठक के दौरान इस पर फिर जोर दिया गया। इससे पहले ब्रिटिश सरकार ने भी चिंता जताई थी कि खिलाड़ी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहे हैं।

लगातार इंजर्ड हो रहे खिलाड़ियों को लेकर टीम इंडिया पर गिलक्रिस्ट ने उठाए सवाल, कहा- कहां है कमी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.