Move to Jagran APP

नेमार पर संभावित प्रतिबंध से चिंतित टुकेल, 10000 दर्शकों की मौजूदगी में होगा डॉर्टमंड का मैच

रविवार को लीग-1 में पीएसजी व मार्सिले के मैच में नेमार लेविन कुरजावा व लियांड्रो पेरेडेस को रेड कार्ड दिखाकर मैदान से बाहर कर दिया गया था।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 08:59 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 08:59 PM (IST)
नेमार पर संभावित प्रतिबंध से चिंतित टुकेल, 10000 दर्शकों की मौजूदगी में होगा डॉर्टमंड का मैच
नेमार पर संभावित प्रतिबंध से चिंतित टुकेल, 10000 दर्शकों की मौजूदगी में होगा डॉर्टमंड का मैच

पेरिस, एएनआइ। फ्रांस के फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के स्टार स्ट्राइकर नेमार की वजह से इन दिनों टीम के मैनेजर चिंतित हैं। मैच के दौरान गलत बर्ताव करने की वजह से नेमार को रेड कार्ट दिखाया गया था अब उनके उपर प्रतिबंध का खतरा मंडरा रहा है। मैनेजर थॉमस टुकेल टीम के स्ट्राइकर नेमार सहित तीन खिलाड़ियों पर संभावित प्रतिबंध को लेकर चिंतित हैं।

loksabha election banner

रविवार को लीग-1 में पीएसजी व मार्सिले के मैच में नेमार, लेविन कुरजावा व लियांड्रो पेरेडेस को रेड कार्ड दिखाकर मैदान से बाहर कर दिया गया था। नेमार ने मार्सिले के खिलाड़ी अलवारो गोंजालेज पर उनके खिलाफ नस्ली टिप्पणी करने का आरोप लगाया था। टुकेल ने कहा, 'मैं समिति के फैसले और नेमार पर संभावित प्रतिबंध को लेकर थोड़ा परेशान हूं और मैदान पर कुछ भी हो सकता है।'

10000 दर्शकों की मौजूदगी में होगा डॉर्टमंड का मैच

बुंडिशलीगा क्लब बोरुसिया डॉर्टमंड 2020-21 सत्र के अपने पहले मैच में 10000 दर्शकों के स्वागत के लिए तैयार है। डॉर्टमंड की टीम को सत्र के अपने पहले मैच में शनिवार को मोनचेंगग्लाडबेच के खिलाफ मैच खेलना है। नए नियमों के अनुसार, स्टेडियम की क्षमता का 20 फीसद उपयोग किया जा सकता है और शराब पर प्रतिबंध रहेगा।

ईस्ट बंगाल आइएसएल में डेब्यू के करीब

ईस्ट बंगाल ने इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) में पदार्पण की ओर कदम बढते हुए फुटबॉल स्पो‌र्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड को बोली के लिए आमंत्रण (आइटीबी) के दस्तावेज जमा कर दिए। आइटीबी ईस्ट बंगाल समूह और उनके निवेशक श्री सीमेंट लिमिटेड ने जमा कराई है।

IPL 2020 में विराट की RCB के लिए 'चोकर' का तमगा हटाना बड़ी चुनौती, जानिए टीम की ताकत व कमजोरी

क्लब ने ट्विटर पर यह जानकारी दी। आइएसएल के आयोजक अगले सप्ताह तक ईस्ट बंगाल के टूर्नामेंट में 11वीं टीम के रूप में शामिल होने की घोषणा कर सकते हैं। टूर्नामेंट नवंबर में गोवा में तीन जगहों पर खेला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.