Move to Jagran APP

फुटबॉल डायरी: नेमार को अधिक पेशेवर बनना होगा- जिको

ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर जिको ने कहा कि मैं नेमार को बहुत पसंद करता हूं। जिस तरह से वह खेलते हैं वह शानदार है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 09:39 PM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 09:39 PM (IST)
फुटबॉल डायरी: नेमार को अधिक पेशेवर बनना होगा- जिको
फुटबॉल डायरी: नेमार को अधिक पेशेवर बनना होगा- जिको

रियो डि जेनेरियो, आइएएनएस। ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर जिको ने कहा कि मैं नेमार को बहुत पसंद करता हूं। जिस तरह से वह खेलते हैं, वह शानदार है। लेकिन उन्हें रोनाल्डो और मेसी से ज्यादा पेशेवर बनना होगा। नेमार के पास बहुत सारे विचार हैं जो उसे विचलित करते हैं। मैंने हाल ही में उनसे बात की थी और उन्हें ज्यादा पेशेवर बनने के लिए कहा था। वह अभी 28 साल के हैं और पीएसजी जैसी अच्छी टीम में है। वह चैंपियंस लीग जीत सकते हैं।

loksabha election banner

पूर्व फुटबॉल मैनेजर एंटिक का निधन

नई दिल्ली, आइएएनएस। स्पेनिश फुटबॉल क्लब रीयल मैड्रिड, एटलेटिको मैड्रिड और बार्सिलोना के पूर्व मुख्य मैनेजर रेडोमिर एंटिक का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। वह 71 साल के थे। एंटिक के मार्गदर्शन में ही एटलेटिको मैड्रिड ने 1995/96 में ला लीगा और कोपा डेल रे कप का खिताब जीता था।

मई में शुरू हो सकती है ला लीगा

मैड्रिड, एएफपी। स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा के अध्यक्ष जेवियर तेबास ने कहा कि यह लीग फिर से मई में शुरू हो सकती है। कोरोना वायरस के कारण यह सत्र अभी पूरा नहीं हुआ है।

2023 तक म्यूनिख के साथ रहेंगे मुलर

बर्लिन, एएफपी। बायर्न म्यूनिख के फुटबॉलर थॉमस मुलर ने मंगलवार को क्लब के साथ नया करार किया और वह 2023 तक जर्मनी के इस क्लब के साथ बने रहेंगे। बुंडिशलीगा लीग के विजेता म्यूनिख ने इसकी घोषणा की। वहीं, म्यूनिख के खिलाडि़यों ने सोमवार को अभ्यास सत्र शुरू किया था जिसके बाद अन्य लीग के क्लबों की भी नजर पड़ गई है कि कोरोना वायरस महामारी के बावजूद क्लब के खिलाड़ी अभ्यास सत्र में लौटे हैं।

-------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.