Move to Jagran APP

मैनचेस्टर युनाइटेड की टीम ने यूरोपा लीग के क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

मैनचेस्टर युनाइटेड ने यूरोपा लीग के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। मैनचेस्टर युनाइटेड ने एसी मिलान को 1-0 से हराकर टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल का टिकट कटाया है। चोट से उबरने के बाद वापसी करने वाले पोग्बा ने टीम के लिए एकमात्र गोल दागा।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sat, 20 Mar 2021 07:38 AM (IST)Updated: Sat, 20 Mar 2021 07:38 AM (IST)
मैनचेस्टर युनाइटेड की टीम ने यूरोपा लीग के क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह
मैनचेस्टर युनाइटेड यूरोपा लीग के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई है

मिलान, एपी। मैनचेस्टर युनाइटेड ने यूरोपा लीग के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। पॉल पोग्बा ने चोट से उबरने के बाद वापसी करने पर विजयी गोल दागा, जिससे मैनचेस्टर युनाइटेड ने एसी मिलान को 1-0 से हराकर यूरोपा लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल का टिकट सबसे पहले मैनेचेस्टर युनाइटेड ने कटाया है।

loksabha election banner

पोग्बा को हाफटाइम के बाद मैदान पर उतारा गया और उन्होंने दो मिनट के अंदर ही गोल दागकर अपना प्रभाव छोड़ा। इससे युनाइटेड 2-1 के कुल अंतर से जीत दर्ज करके आगे बढ़ने में सफल रहा। इन दोनों टीमों के बीच पिछला मैच 1-1 से बराबर छूटा था।

एक अन्य मैच में मिसलाव ओर्सिच की हैट्रिक की मदद से दिनामो जगरेब ने टॉटनहम को 3-0 से हराकर उसे टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया। आर्सेनल दूसरे चरण के मैच में 0-1 से हारने के बावजूद ओलंपियाकोस को 3-2 के कुल स्कोर से हराकर आगे बढ़ने में सफल रहा। अन्य मैचों में रोमा ने शख्तार डोनेस्क को 2-1 से हराया और 5-1 के कुल स्कोर से बड़ी जीत के साथ आगे कदम बढ़ाए। अजाक्स ने भी यंग ब्वॉयज को 5-0 से कुल स्कोर से करारी शिकस्त दी। विलारीयल ने डायनेमो कीव पर 2-0 से जीत दर्ज की, जबकि स्पेन की ही टीम ग्रेनाडा ने मोल्डे से 1-2 से हारने के बावजूद कुल स्कोर में 3-2 से जीत दर्ज हासिल करके अगले दौर में जगह पक्की की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.