Move to Jagran APP

टोक्यो में जापानी क्लब के खिलाफ खेलने उतर सकते हैं Lionel Messi

हांगकांग में इंटर मियामी के एक फुटबॉल मैच के दौरान बेंच पर बैठे रहने के कारण हुए विवाद के बाद अर्जेंटीना के महान खिलाड़ी लियोन मेसी बुधवार को टोक्यो में जापान के क्लब विस्सेल कोबे के विरुद्ध मैदान में उतर सकते हैं। इससे पहले रविवार को हांगकांग में मेसी के नहीं खेलने के कारण नाराज प्रशंसकों और सरकार दोनों की तीखी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा था।

By Jagran News Edited By: Priyanka Joshi Published: Tue, 06 Feb 2024 09:13 PM (IST)Updated: Tue, 06 Feb 2024 09:13 PM (IST)
टोक्यो में जापानी क्लब के खिलाफ खेलने उतर सकते हैं Lionel Messi

टोक्यो, एपी: हांगकांग में इंटर मियामी के एक फुटबॉल मैच के दौरान बेंच पर बैठे रहने के कारण हुए विवाद के बाद अर्जेंटीना के महान खिलाड़ी लियोन मेसी बुधवार को टोक्यो में जापान के क्लब विस्सेल कोबे के विरुद्ध मैदान में उतर सकते हैं। इससे पहले रविवार को हांगकांग में मेसी के नहीं खेलने के कारण नाराज प्रशंसकों और सरकार दोनों की तीखी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा था।

loksabha election banner

इस बहुचर्चित प्रदर्शनी मैच के दौरान प्रशंसकों ने इंटर मियामी के सह मालिक डेविड बेकहम की आलोचना की और पैसे वापसी की मांग की क्योंकि मेसी पैर की मांसपेशियों में खिचाव के कारण एक स्थानीय टीम के खिलाफ मैच के दौरान पूरे 90 मिनट बेंच पर बैठे रहे।

टोक्यो में जापानी क्लब के खिलाफ खेलने उतर सकते हैं Lionel Messi

इंटर मियामी से जुड़ने के बाद मेसी आम तौर पर मीडिया से बचते रहे हैं लेकिन मंगलवार को वह संवाददाता सम्मेलन में पहुंचे। वह निश्चित रूप से जापान के स्थानीय प्रायोजकों के दबाव में थे। उन्होंने कहा,

'पिछले कुछ दिनों की तुलना में मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। मेरा मैदान पर उतरना इस बात पर निर्भर करता है कि अभ्यास सत्र कैसा रहता है। मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझे अभी भी नहीं पता कि मैं ऐसा कर पाऊंगा या नहीं। लेकिन मैं काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं और मैं वास्तव में ऐसा करने में सक्षम होना चाहता हूं।'

उन्होंने कहा,

'सच्चाई यह है कि हांगकांग वाले मैच के दिन किस्मत अच्छी नहीं थी। चोट के कारण मेरे लिए खेलना बहुत मुश्किल था। दुर्भाग्य से, फुटबाल या किसी भी खेल में ऐसी चीजें हो सकती हैं। यह निराशाजनक है क्योंकि मैं हमेशा मैच में भाग लेना चाहता हूं, मैं मैदान में रहना चाहता हूं। लोग हमारे मैचों को देखने के लिए बहुत उत्साहित होते हैं।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.