Move to Jagran APP

FIFA World Cup 2022 Qualifiers: कतर की टीम ग्रुप में सबसे मजबूत, बिना डर के खेलना है– इगोर

फीफा विश्व कप-2022 क्वालीफायर के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम जासीम बिन हमद स्टेडियम में एशियाई चैम्पियन कतर के खिलाफ खेलेगी। भारत फीफा रैंकिंग में 103 जबकि कतर 62वें नंबर पर है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 05:21 PM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 05:21 PM (IST)
FIFA World Cup 2022 Qualifiers: कतर की टीम ग्रुप में सबसे मजबूत, बिना डर के खेलना है– इगोर
FIFA World Cup 2022 Qualifiers: कतर की टीम ग्रुप में सबसे मजबूत, बिना डर के खेलना है– इगोर

दोहा, आईएएनएस। फीफा विश्व कप-2022 क्वालीफायर (FIFA World Cup 2022 Qualifiers) के पहले मुकाबले में ओमान से मिली हार को भुलाकर भारतीय फुटबॉल (Indian football team) टीम दोहा पहुंच चुकी है। भारतीय टीम इस अहम मुकाबले के लिए शनिवार को दोहा पहुंची। मंगलवार को भारतीय टीम कतर के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी।

loksabha election banner

फीफा विश्व कप-2022 क्वालीफायर के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम जासीम बिन हमद स्टेडियम में एशियाई चैम्पियन कतर के खिलाफ खेलेगी। भारत इस वक्त फीफा रैंकिंग में 103 जबकि कतर 62वें स्थान पर काबिज है। भारत को घर पर खेलते हुए पहले मुकाबले में ओमान के हाथों 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था।

गुवाहाटी में खेले गए इस मैच में कप्तान सुनील छेत्री ने 24वें मिनट में ही भारत को बढ़त दिला दी थी फिर भी आखिरी मिनटों में गोल कर ओमान ने जीत हासिल कर ली। इस हार के बाद भी टीम के मुख्य कोच इगोर स्टीमाक ज्यादा निराश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि टीम ओमान के मुकाबले को पीछे छोड़ चुकी है और अब ध्यान अगले मैच पर है।

कोच ने दूसरे मुकाबले से पहले कहा, "ओमान के साथ खेला गया मुकाबला अब खत्म हो चुका है, उस मैच के तुरंत बाद ही हमने अगले मैच पर अपना ध्यान लगा दिया। कतर इस ग्रुप की एक मजबूत टीम है, उनके खिलाफ यह मुकाबला आसान नहीं होने वाला। इस मैच में टीम के लिए काफी कुछ सीखने का अच्छा मौका है।"

कोच का कहना था, "मुकाबले को लेकर बिल्कुल भी डरने की जरूरत नहीं है। मैच में हमें चार-पांच खिलाड़ियों का बदलाव जरूर करना पड़ेगा। डरने की जरूरत नहीं बल्कि हम सिर्फ स्कोर करने और बेहतर फुटबॉल खेलने पर ध्यान देंगे।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.