Move to Jagran APP

क्रिस्टियानो रोनाल्डो बोले- कोच एलेक्स फर्ग्यूसन फुटबाल में मेरे लिए पिता की तरह हैं

पुर्तगाल के दिग्गज स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो अब फुटबाल लीगों में मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए खेलते नजर आएंगे। इस बीच रोनाल्डो ने अपने कोच एलेक्स फर्ग्यूसन की तारीफ की है और उन्हें फुटबाल में अपने पिता की तरह बताया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 02 Sep 2021 08:36 AM (IST)Updated: Thu, 02 Sep 2021 08:36 AM (IST)
क्रिस्टियानो रोनाल्डो बोले- कोच एलेक्स फर्ग्यूसन फुटबाल में मेरे लिए पिता की तरह हैं
रोनाल्डो अब मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए खेलेंगे

मैनचेस्टर, एएनआइ। लंबे समय तक जुवेंटस के लिए खेलने वाले दिग्गज स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो अब इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड से जुड़ गए हैं। एक तरह से स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की घर वापसी हुई है। वहीं, बुधवार को क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कोच की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि दिग्गज कोच सर एलेक्स फर्ग्यूसन फुटबाल में उनके लिए पिता की तरह हैं।

prime article banner

रोनाल्डो ने कहा, "मैंने 18 साल की उम्र में मैनचेस्टर युनाइटेड से करार किया था। उस समय करार होने में फर्ग्यूसन मदद की थी। मेरे लिए वह इस खेल में पिता की तरह हैं। उन्होंने मेरी मदद की है और मुझे काफी चीजें सिखाई हैं। हम हमेशा से संपर्क में रहे हैं। मैं उन्हें बहुत पसंद करता हूं।"

जब रोनाल्डो से युनाइटेड के मौजूदा मैनेजर ओले गनर सोलस्कर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "हमने बात की है, लेकिन मुझे उनसे आमने-सामने कई चीजों पर बाते करनी है। मेरे उनके साथ संबंध अच्छे हैं, लेकिन अभी दोनों का ही अलग-अलग काम है। वह कोच हैं और मैं खिलाड़ी हूं। युनाइटेड जो चाहता है, मैं उसमें उनकी मदद करने के लिए आया हूं। मैं हर चीज के लिए उपलब्ध हूं।"

विश्व कप क्वालीफायर के लिए फिट हैं मेसी

अर्जेंटीना के कोच लियोन सकालोनी ने कहा कि स्ट्राइकर लियोन मेसी विश्व कप क्वालीफायर के लिए फिट हैं। मेसी को अपने नए क्लब पेरिस सेंट जर्मेन के साथ इस सत्र में आधे घंटे से भी कम समय का खेलने का मौका मिला है। अर्जेंटीना को दो सितंबर को काराकस में वेनेजुएला से मुकाबला खेलना है।

नेपाल के खिलाफ आज खेलेगी भारतीय टीम

भारतीय पुरुष टीम अगले महीने मालदीव में होने वाली सैफ चैंपियनशिप की तैयारियां गुरुवार को यहां नेपाल के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय दोस्ताना मैच से शुरू करेगी। पांच टीमों की सैफ चैंपियनशिप तीन अक्टूबर से 13 अक्टूबर तक माले में खेली जाएगी। इससे पहले भारत नेपाल के साथ आज मैत्री मैच खेलने उतरेगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.