Move to Jagran APP

Coronavirus: अस्पताल में नहीं बदले गए क्रिस्टियानो रोनाल्डो के होटल, खबर निकली अफवाह

Cristiano Ronaldo Hotels खबर आई थी कि रोनाल्डों ने अपनी पुर्तगाल स्थित होटलों को अस्पताल में बदलवा दिया है लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 09:59 AM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 09:59 AM (IST)
Coronavirus: अस्पताल में नहीं बदले गए क्रिस्टियानो रोनाल्डो के होटल, खबर निकली अफवाह
Coronavirus: अस्पताल में नहीं बदले गए क्रिस्टियानो रोनाल्डो के होटल, खबर निकली अफवाह

लिस्बन,आईएएनएस। पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के होटलों में से एक ने इन खबरों का खंडन किया कि उसे कोरोना वायरस से निपटने के लिए अस्पताल में बदला गया है। स्पेनिश अखबार ने दावा किया था कि रोनाल्डो अपने दो में से एक होटल को इस महामारी से निपटने के लिए अस्पताल में बदलने के लिए तैयार हैं। हालांकि, रोनाल्डो के होटल के स्टाफ ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इसे अस्थाई तौर पर अस्पताल में बदला जा रहा है।

loksabha election banner

होटल के प्रवक्ता ने कहा, "यह एक होटल है। हम अस्पताल नहीं बनने जा रहे हैं। यह दूसरे आम दिनों की तरह ही है, हम होटल थे और होटल ही रहेंगे। सुबह से ही मीडिया से इस संबंध में फोन आ रहे हैं।" पुर्तगाल में कोरोना वायरस के अभी तक 200 से ज्यादा मामले सामने आए हैं। जुवेंटस के साथी डेनिएले रगानी के कोरोना वायरस में पॉजिटिव पाए जाने के बाद रोनाल्डो खुद मडेइरा में निगरानी में हैं। 35 साल के रोनाल्डो ने इस संक्रमण से पीड़ितों और प्रशंसकों को हौसला बढ़ाने वाला संदेश जारी किया था। उन्होंने सभी को सतर्कता बरतने की सलाह दी थी।

रविवार और सोमवार को इस तरह की खबरें सामने आई थीं कि रोनाल्डो अपने 4 स्टार होटलों में से किसी एक होटल को अस्पताल में तब्दील करने का फैसला कर चुके हैं, जिसमें कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का इलाज होगा। इस खबर का दावा एक अखबार ने किया था, लेकिन अब होटल स्टाफ ने साफ इनकार कर दिया है कि दिग्गज फुटबॉलर का ऐसा कोई इरादा नहीं है। 

वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन यानी WHO ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित किया हुआ है। ऐसे में साफ है कि हर कोई अब लोगों की मदद के लिए आगे आ रहा है। यहां तक कि कई खिलाड़ियों ने कोरोना वायरस के मरीजों की मदद के लिए पैसे भी डोनेट किए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.