Move to Jagran APP

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने गर्लफ्रेंड जॉर्जिना से कराया स्टाइलिश हेयर कट, खुद ही वीडियो किया शेयर

दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने घर पर ही गर्लफ्रेंड जॉर्जिना से अपना स्टाइलिश हेयर कट कराया है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 05 Apr 2020 08:56 AM (IST)Updated: Sun, 05 Apr 2020 08:56 AM (IST)
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने गर्लफ्रेंड जॉर्जिना से कराया स्टाइलिश हेयर कट, खुद ही वीडियो किया शेयर
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने गर्लफ्रेंड जॉर्जिना से कराया स्टाइलिश हेयर कट, खुद ही वीडियो किया शेयर

लिस्बन, आइएएनएस। पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से घर पर ही हैं। दुनिया के हर खिलाड़ी की तरह रोनाल्डो भी घर पर ही समय गुजार रहे हैं, क्योंकि सभी जगह खेल पूरी तरह से बंद हैं। ऐसे में रोनाल्डो अपने फैंस का मनोरंजन तो कर नहीं सकते, लेकिन उन्होंने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है जो उनके फैंस को पसंद आ सकता है, क्योंकि वे इस वीडियो में घर पर अपनी गर्लफ्रेंड से हेयर कट करा रहे हैं।

loksabha election banner

जुवेंट्स की टीम के सबसे दमदार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वे अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिगेज से मादेइरा में घर पर ही हेयर कट करा रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए 210 मिलियन फॉलोवर्स इंस्टाग्राम और 83.6 मिलियन फैंस ट्विटर पर रखने वाले क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लिखा है, "घर पर रहो स्टाइलिश रहो। घर पर रहो, सुरक्षित रहो।"

रोनाल्डो इस समय अपने होमटाउन में हैं, क्योंकि खेल पूरी तरह से बंद हैं, क्योंकि कोरोना वायरस की महामारी की वजह से हर कोई अपने घर पर है और इस वायरस से तभी बचा जा सकता है, जब आप लोगों से संपर्क ही न बनाएं। गौरतलब है कि चीन के वुहान शहर से निकले इस कोरोना वायरस ने इटली को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया है। यहां दुनिया में सबसे ज्यादा खराब हालात हैं और अब तक 15 हजार से ज्यादा लोगों की मौत इटली में कोरोना वायरस से हो गई है।

बता दें कि इस संकट में लोगों की मदद करने के लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी टीम के साथियों ने 4 महीने की सैलरी देने का फैसला किया है, जो करीब 90 मिलियन यूरो होती है। इतना ही नहीं, खुद जुवेंट्स की टीम के तीन खिलाड़ी कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे, जिनमें डिफेंडर डेनियल रुगानी, मिडफील्डर और फ्रांस के वर्ल्ड कप विनर खिलाड़ी Blaise Matuidi और अर्जेंटीना के सुपरस्टार पाउलो डायबाला को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.