Move to Jagran APP

कोरोना की वजह से परिवार से दूर हुए चेल्सी के स्टार फुटबॉलर पेड्रो

इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब चेल्सी के विंगर पेड्रो भी इसमें से एक हैं। वह इस लॉकडाउन की वजह से अपने परिवार से दूर हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 12:30 AM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 12:30 AM (IST)
कोरोना की वजह से परिवार से दूर हुए चेल्सी के स्टार फुटबॉलर पेड्रो
कोरोना की वजह से परिवार से दूर हुए चेल्सी के स्टार फुटबॉलर पेड्रो

 लंदन। कोरोना वायरल के फैले संक्रमण ने पूरी दुनिया में लगभग हर एक देश को चपेटे में ले लिया है। इस वक्त विश्व में कोरोना से निपटने के लिए लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। लॉकडाउन की वजह से पूरी दनिया जैसे थम गई है जो जहां है वो वहीं रुक गया है। इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब चेल्सी के विंगर पेड्रो भी इसमें से एक हैं। वह इस लॉकडाउन की वजह से अपने परिवार से दूर हैं।

loksabha election banner

उन्होंने स्वीकार किया कि कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण बच्चों से अलग रहना उनके लिए काफी मुश्किल हो रहा है। पेड्रो के बच्चे स्पेन में हैं और 32 साल का यह खिलाड़ी यात्रा संबंधित पाबंदियों के कारण अपने परिवार को देखने घर नहीं जा सकता। वह इंग्लैंड में हैं और इस तरह से अलग रहना उनके लिए मुश्किल हो रहा है।

पेड्रो ने कहा, 'अपने बच्चों, माता--पिता, भाई बहनों को नहीं देख पाना काफी परेशानी भरा है। सभी के लिए इस मुश्किल दौर में परिवार के करीब नहीं रह पाना काफी कठिन है। हम फोन पर संपर्क बनाए हैं कि हम अलग रहकर क्या कर रहे हैं और जितना संभव हो करीब रहने की कोशिश कर रहे हैं।' पेड्रो अपनी फाउंडेशन के जरिये स्पेन में मदद कर रहे हैं।

इससे पहले न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज इयान ओ ब्रायन ने भी लॉकडाउन का अपना दर्द बयां किया था। ओ ब्रायन अपने परिवार से मिलना चाहते थे लेकिन उनके पास पैसे नहीं थे। ब्रिटेन में रह रहे अपने परिवार से मिलना के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों के मदद की गुहार लगाई थी। वो पैसे के बदले में काम करने के लिए राजी थी। 

ट्विटर पर वो परिवार से मिलने के लिए लगने वाले पैसों को जमा करना चाहते हैं। घरवालों से मिलने जाने के लिए वो चंदा इकट्ठा कर रहे हैं और ऐसा वो फ्री में नहीं करना चाहते।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.