Move to Jagran APP

बहरीन के हाथों मिली हार के बाद भारतीय फुटबॉल टीम के कोच ने इस्तीफा दिया

बहरीन के हाथों मिली हार के बाद एशियन कप फुटबॉल टूर्नामेंट में भारत का सफर खत्म हो गया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 09:29 AM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 09:29 AM (IST)
बहरीन के हाथों मिली हार के बाद भारतीय फुटबॉल टीम के कोच ने इस्तीफा दिया
बहरीन के हाथों मिली हार के बाद भारतीय फुटबॉल टीम के कोच ने इस्तीफा दिया

 शारजाह, प्रेट्र। भारतीय फुटबॉल टीम के कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने एशियन कप में भारत के खराब प्रदर्शन के बाद ये कदम उठाया। एशियन कप में बहरीन के हाथों मिली हार के बाद भारतीय फुटबॉल टीम का सफर एशियन कप में खत्म हो गया। भारतीय टीम को नॉकआउट राउंड में जगह बनाने के लिए ये मैच जीतना बेहद जरूरी थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका। शारजाह स्टेडियम में खेले गए मैच में बहरीन के हाथों भारत को 1-0 से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के कुछ देर बाद ही टीम के खराब प्रदर्शन से निराश कोच ने अपना पद छोड़ दिया। 

loksabha election banner

ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन के जनरल सेकेट्ररी कुशाल दास ने इंडिया फुटबॉल टीम के ट्वीटर हैंडल पर पर लिखा कि कांस्टेनटाइन ने भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि अभी तक उनसे हमारी कोई आधिकारिक बातचीत नहीं हुई है, लेकिन हमने उनके फैसले को स्वीकार कर लिया है और भारतीय फुटबॉल में दिए उनके सहयोग के लिए शुक्रिया अदा करते हैं।

कांस्टेनटाइन के कार्यकाल में भारतीय फुटबॉल टीम की रैंकिंग भी सुधरी और टॉप 100 में शामिल हुई। कांस्टेनटाइन ने कहा कि अब उनका काम पूरा हो चुका है। टीम पिछले चार के मुकाबले अब बेहतर स्थिति में है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.