Move to Jagran APP

रोनाल्डो के बिना भी अल नस्त्र ने मेसी की टीम को रौंदा, इंटर मियामी को 6-0 से हराया

वहीं रोनाल्डो ने स्टैंड से ही अपनी टीम की हौसला अफजाई की। गुरुवार रात खेले गए मुकाबले में तीन मिनट के भीतर ही ओटावियो ने अल नस्त्र की ओर से पहला गोल दागा जिससे रोनाल्डो खुशी से झूम उठे। इसके बाद तलिस्का ने 10वें मिनट में दूसरा गोल दागा। दो मिनट बाद ही एमरिक लोपार्टो ने अल नस्त्र की बढ़त को तीन गुना कर दिया।

By Agency Edited By: Umesh Kumar Published: Fri, 02 Feb 2024 11:55 PM (IST)Updated: Fri, 02 Feb 2024 11:55 PM (IST)
फुटबॉल प्रीमिर के दौरान लियोन मेसी। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

रियाद, एपी। अपने स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए बगैर खेल रही अल नस्त्र ने लियोन मेसी की टीम इंटर मियामी को प्रदर्शनी मैच में 6-0 से रौंद दिया। इस मैच में मेसी पूरे समय मैदान पर रहे, लेकिन अंतिम सात मिनट में उन्हें बेंच पर बिताने पड़े।

loksabha election banner

वहीं, रोनाल्डो ने स्टैंड से ही अपनी टीम की हौसला अफजाई की। गुरुवार रात खेले गए मुकाबले में तीन मिनट के भीतर ही ओटावियो ने अल नस्त्र की ओर से पहला गोल दागा, जिससे रोनाल्डो खुशी से झूम उठे। इसके बाद तलिस्का ने 10वें मिनट में दूसरा गोल दागा।

नहीं वापसी कर पाई मेसी की टीम

दो मिनट बाद ही एमरिक लोपार्टो ने अल नस्त्र की बढ़त को तीन गुना कर दिया। इसके बाद मेसी की टीम के लिए वापसी करना मुश्किल हो गया। तलिस्का ने 51वें और 73वें मिनट में दो और गोल दागे, जबकि एक गोल मोहम्मद मारन ने 68वें मिनट में किया।

यह भी पढे़ं- India vs Uzbekistan: AFC Asian Cup से भारत बाहर, उज्बेकिस्तान ने ग्रुप स्टेज मैच में 3-0 से चटाई धूल

कोबी के लेट गोल से युनाइटेड ने वोल्व्स को हराया

प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर युनाइटेड ने स्टापेज टाइम के सातवें मिनट में 18 वर्षीय मिडफील्डर कोबी मैनू के गोल से वोल्वरहैम्पटन को 4-3 से हरा दिया। ईपीएल के अन्य मुकाबलों में वेस्टहैम ने बोर्नमाउथ के साथ 1-1 से ड्रा खेला।

यह भी पढे़ं- India vs Syria: भारतीय टीम हुई शर्मसार, सीरिया से भी झेली शिकस्‍त; एशियाई कप में नहीं जीत सकी एक भी मैच


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.