Move to Jagran APP

Hina Khan की होम प्रोडक्शन फ़िल्म 'लाइंस' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़, जानें- कब और कहां?

हिना अपनी फ़िल्म में नाज़िया नाम का किरदार निभा रही हैं जो एक मासूम कम उम्र की लड़की की कहानी है। उसकी ज़िंदगी में कुछ चुनौतियां हैं जिनका वो सामना करती है। हिना ने लिखा- मैं यह साझा करते हुए रोमांचित हूं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 14 Jul 2021 12:39 PM (IST)Updated: Wed, 14 Jul 2021 12:39 PM (IST)
Hina Khan की होम प्रोडक्शन फ़िल्म 'लाइंस' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़, जानें- कब और कहां?
Hina Khan turns producer. Photo- Instagram/Hina Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। यह रिश्ता क्या कहलाता है फेम टीवी एक्ट्रेस हिना ख़ान अब प्रोड्यूसर बन गयी हैं। हिना ने अपनी प्रोडक्शन कम्पनी हीरोज़ फार बेटर फ़िल्म्स (HiRo's Faar Better Films) के बैनर तले शॉर्ट फ़िल्म लाइंस का सह-निर्माण किया है। अब यह फ़िल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सिलेक्ट पर रिलीज़ होगी। वूट सिलेक्ट पर 24 जुलाई से फ़िल्म फेस्टिवल शुरू हो रहा है, जिसमें शॉर्ट फ़िल्में दिखायी जाएंगी। 

loksabha election banner

हिना अपनी फ़िल्म में नाज़िया नाम का किरदार निभा रही हैं, जो एक मासूम कम उम्र की लड़की की कहानी है। उसकी ज़िंदगी में कुछ चुनौतियां हैं, जिनका वो सामना करती है। हिना ने लिखा- मैं यह साझा करते हुए रोमांचित हूं कि मेरी पहली सह-निर्मित अवॉर्ड विनिंग फ़िल्म लाइंस वूट सिलेक्ट पर आ रही है। मुझे आप सबके देखने का इंतज़ार है। फ़िल्म का निर्देशन राहत काज़मी का है। ऋषि भूटानी और फरीदा जलाल भी फ़िल्म में नज़र आएंगे। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना को टीवी शो यह रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभाकर ज़बरदस्त लोकप्रियता मिली थी। बिग बॉस 11 में हिना रनर-अप रही थीं। बिग बॉस में दर्शकों ने हिना का अलग ही अंदाज़ देखा, जो उनकी टीवी बहू की इमेज से बिल्कुल अलग था। अपने सीज़न में हिना एक मजबूत खिलाड़ी के रूप में सामने आयी थीं। कसौटी ज़िंदगी की शो में भी हिना के कोमोलिका वाले किरदार को ख़ूब पसंद किया गया था। बिग बॉस 14 में हिना सीनियर के रूप में दो हफ़्ते के लिए घर में रही थीं। 

हिना ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें विद्या बालन, नीना गुप्ता, अमित सियाल, चंकी पांडेय और एशा देओल जैसे कलाकार विभिन्न फ़िल्मों में नज़र आ रहे हैं। फेस्टिवल में कुल 15 प्रशंसित फ़िल्में दिखायी जाएंगी। फेस्टिवल आठ दिन चलेगा। विद्या की फ़िल्म नटखट से फ़िल्म फेस्टिवल की ओपनिंग होगी। एशा देओल की पहली होम प्रोडक्शन फ़िल्म एक दुआ भी फेस्टिवल में दिखायी जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.