Move to Jagran APP

Mirzapur 2 की 'माधुरी भाभी' खेत में आलू खोदती आईं नजर, मुन्ना भैया को लेकर फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

ईशा मिर्जापुर के सीजन 2 में मुन्ना भैया की पत्नी के रोल में नजर आई थीं। उनके पिता सीएम थे जिनके निधन के बाद उन्होंने अपने चाचा को हटाकर कमान संभाली। त्रिपाठी खानदान की बहू के रोल नजर में आने वालीं ईशा वेब सीरीज के चलते काफी लोकप्रिय हुई हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 08 Dec 2020 04:08 PM (IST)Updated: Tue, 08 Dec 2020 07:52 PM (IST)
Mirzapur 2 की 'माधुरी भाभी' खेत में आलू खोदती आईं नजर, मुन्ना भैया को लेकर फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स
Web Series Mirzapur 2 Fame Actress Isha Talwar Latest Farming Photo Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। ​वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के दोनों सीनज को लेकर दर्शाकों में काफी क्रेज रहा है। पहले सीजन के आने के बाद सभी ने बड़ी ही बेसब्री से इसके दूसरे सीजन का भी इंतजार किया है। वहीं इसके सभी कलाकारों को भी काफी पंसद किया किया गया। फिर चाहे वो मुन्ना भैया हो या फिर उनकी सीएम पत्नी का किरदार निभाने वालीं ईशा तलवार। ईशा रियल लाइफ में काफी बिंदास और बोल्ड हैं। वह एक्टिंग के साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं इसी के चलते सोशल प्लेटफॉर्म पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वहीं अब ईशा ने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में खेत में काम करती नजर आ रही हैं। उनके इस देसी अवतार को देख फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Isha Talwar (@talwarisha)

ईशा तलवार ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में ईशा खेत में आलू खोदने का काम करती दिख रही हैं। वहीं तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह आलू खोदकर टोकरी में रख रही हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आलू के खेत में...।' एक्ट्रेस की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

वहीं ईशा की फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'मुन्ना भैया से शादी करोगी तो यही होगा।' वहीं एक व्यक्ति ने लिखा, यह क्या मुख्यमंत्री साहिबा।' ईशा की इस तस्वीर केा अबतक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।  

'मिर्जापुर 2' की बात करें तो इस सीजन दिखाया गया कि मुन्ना भैया की पत्नी के रोल में ​थीं। वहीं उनके पिता एक सीएम थे, पिता के निधन के बाद ईशा ने अपने चाचा को हटाकर राजनीति की पूरी कमान संभाली थी। ईशा इस वेब सीरीज की वजह से काफी चर्चा में आईं हैं। इसके चलते उन्हें एक नई पहचान मिली। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.