Move to Jagran APP

Broken But Beautiful 3: सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी का लिपलॉक वीडियो वायरल, फैंस बोले- ‘ये दोनों आग लगाने वाले हैं’

Sidharth Shukla And Sonia Rathee Liplock Video फेमस टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 विजेत सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने वाले सबसे फेमस सेलेब में से एक हैं। सिद्धार्थ का नाम किसी न किसी वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर छाया रहता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 01:23 PM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 01:23 PM (IST)
Broken But Beautiful 3: सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी का लिपलॉक वीडियो वायरल, फैंस बोले- ‘ये दोनों आग लगाने वाले हैं’
Photo Credit - Ekta Kapoor Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 विजेत सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने वाले सबसे फेमस सेलेब में से एक हैं। सिद्धार्थ का नाम किसी न किसी वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर छाया रहता है। कभी वो अपनी हाज़िरजवाबी से लोगों का दिल जीत लेते हैं तो कभी उनके और शहनाज़ कौर गिल के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। लेकिन फिलहाल सिड अपनी अपनी अपकमिंग सीरीज़ ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ की वजह से चर्चा में हैं।

loksabha election banner

‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ ऑल्ट बालाजी की एक फेमस सीरीज़ है जिसका तीसरा सीज़न जल्द रिलीज़ होने वाला है। इस सीज़न में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी लीड रोल में नज़र आएंगे। सिद्धार्थ के फैन बेसब्री से शो रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं, इस बीच फैंस की बेताबी को प्रोड्यूसर एकता कपूर ने और बढ़ा दिया है।

एकता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शो का एक सीन शेयर किया है जिसे देख फैंस पूरा सीज़न देखने के लिए उतावले हो गए हैं। ये सीन सिद्धार्थ और सोनिया का एक इमोशनल और रोमांटिक सीन है, जिसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है, सिद्धार्थ बैठकर शराब पी रहे होते हैं तभी सोनिया वहां आती हैं और उनसे लड़ने लगती हैं दोनों के बीच थोड़ी नोंकझोक होती है और तभी एक लिपलॉक मूमेंट क्रिएट हो जाता है। ‘ब्रोकन बन ब्यूटीफुल 3’ का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। सिड के फैंस वीडियो को अपने ट्विटर पर शेयर कर इस नए ऑनस्क्रीन कपल की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आप भी देखें वीडियो।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ टीवी इंडस्ट्री के जानेमाने अभिनेता हैं। लेकिन बिग बॉस 13 में नज़र आने के बाद तो लोग सिड के दीवाने ही हो गए हैं। सिड और शहनाज़ की जोड़ी को लोग बहुत पंसद करते हैं। दोनों की फोटोज़ और वीडियोज़ भी अक्सर वायरल होते रहते हैं। वहीं ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' की बात करें तो ये ऑल्ट बालाजी की बहुत फेमस सीरीज़ जिसके दो सीज़न रिलीज़ हो चुके हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.