Move to Jagran APP

Anwar Ka Ajab Kissa Trailer: नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी की 7 साल पुरानी फ़िल्म हुई रिलीज़, अहम किरदार में पंकज त्रिपाठी

Nawazuddin Siddiqui फ़िल्म में मोहम्मद अनवर नाम का किरदार निभा रहे हैं जो एक जासूस के यहां काम करता है और ख़ुद प्रशिक्षु जासूस है। ट्रेलर के कुछ दृश्यों में नवाज़ को कुछ लोगों का पीछा करते हुए दिखाया गया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 04:18 PM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 10:04 AM (IST)
Anwar Ka Ajab Kissa Trailer: नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी की 7 साल पुरानी फ़िल्म हुई रिलीज़, अहम किरदार में पंकज त्रिपाठी
फ़िल्म के एक दृश्य में नवाज़। फोटो- स्क्रीनशॉट

नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की लोकप्रियता और बढ़ते चलन ने कुछ ऐसी फ़िल्मों के अच्छे दिन ला दिये हैं, जो किसी कारणवश सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हो सकीं और फ़िल्म फेस्टिवल्स की शोभा बनकर रह गयी थीं। ऐसी ही एक फ़िल्म है नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी की अनवर का अजब किस्सा, जो सात साल बाद शुक्रवार (20 नवम्बर) को Eros Now पर रिलीज़ हो गई है और गुरुवार को इसका ट्रेलर जारी किया गया। 

loksabha election banner

डार्क कॉमेडी फ़िल्म अनवर का अजब किस्सा एक जासूस की कहानी है, जो ख़ुद की तलाश में निकलता है। फ़िल्म का निर्देशन बुद्धदेव दासगुप्ता ने किया है। फ़िल्म 17 अक्टूबर 2013 को लंदन फ़िल्म फेस्टिवल में दिखायी जा चुकी है, लेकिन भारत में इसे सिनेमाघरों में आने का मौक़ा नहीं मिला। फ़िल्म में नवाज़ के अलावा पंकज त्रिपाठी, निहारिका सिंह और अनन्या चटर्जी भी अहम किरदारों में दिखायी देंगे। फ़िल्म का ट्रेलर शेयर करने के साथ इरोस नाऊ के ट्विटर एकाउंट से लिखा गया- आपने बहुत सारी जासूसी की कहानियों सुनी होंगी, पर क्या आपने एक जासूस की कहानी सुनी है? 

नवाज़ फ़िल्म में मोहम्मद अनवर नाम का किरदार निभा रहे हैं, जो एक जासूस के यहां काम करता है और ख़ुद प्रशिक्षु जासूस है। ट्रेलर के कुछ दृश्यों में नवाज़ को कुछ लोगों का पीछा करते हुए दिखाया गया है। हालांकि, उनके अंदाज़ से समझ आ जाता है कि वो एक नौसिखिए हैं। एक घटना के बाद अनवर का नज़रिया बदलता है। ट्रेलग के आगे के दृश्यों में निहारिका सिंह और पंकज त्रिपाठी भी उपस्थिति दर्ज़ करवाते हैं। बुद्धदेव दासगुप्ता ने नवाज़ का चयन कहानी और गैंग्स ऑफ वासेपुर में देखकर किया था।

नवाज़ का ओटीटी पर सफ़र नेटफ्लिक्स की सीरीज़ सेक्रेड गेम्स से शुरू हुआ था। नवाज़ की 2020 में चौथी ओटीटी रिलीज़ है। इससे पहले घूमकेतू ज़ी5 पर आयी थी, जबकि रात अकेली है और सीरियस मेन नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो चुकी हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.