Move to Jagran APP

AK Vs AK Trailer: अनुराग कश्यप ने किया सोनम कपूर को किडनैप, मारे-मारे फिर रहे अनिल कपूर? देखें मज़ेदार ट्रेलर

AK Vs AK Trailer Out ट्रेलर की शुरुआत अनिल और अनुराग के एक दृश्य से होती है जिसमें दिखाया गया है कि दोनों किसी साझा इंटरव्यू के लिए मंच पर बैठे हैं। अनिल उनकी ओर इशारा करके कहते हैं कि यह इंडस्ट्री का सबसे बड़ा फ्रॉड है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 07 Dec 2020 05:34 PM (IST)Updated: Tue, 08 Dec 2020 09:19 AM (IST)
AK Vs AK Trailer: अनुराग कश्यप ने किया सोनम कपूर को किडनैप, मारे-मारे फिर रहे अनिल कपूर? देखें मज़ेदार ट्रेलर
AK Vs AK नेटफ्लिक्स पर आएगी। फोटो- स्ट्रीनशॉट

नई दिल्ली, जेएनएन। रविवार को अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के बीच ट्विटर पर हुई नोकझोंक का कारण सामने आ गया है। दरअसल, अनिल और अनुराग के बीच ट्विटर वॉर उनकी अगली फ़िल्म AK Vs AK का ट्रेलर आने की पूर्व सूचना थी, जो नेटफ्लिक्स ओरिजिनल है। इस फ़िल्म का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवाने ने किया है। फ़िल्म का ट्रेलर सोमवार को जारी कर दिया गया, जो ख़ूब पसंद किया जा रहा है। 

loksabha election banner

जैसा कि नेटफ्लिक्स ने ट्रेलर शेयर करने के साथ लिखा भी है- इसमें जो होगा, असली होगा। एके वर्सेज एके में अनिल कपूर एक फ़िल्म स्टार बने हैं, जो कि वो हैं। अनुराग कश्यप फ़िल्म निर्देशक बने हैं, जो कि वो हैं और सबसे मज़ेदार बात, ट्रेलर में दिखाया गया है कि अनिल कपूर की बेटी किडनैप हो जाती है, जो कि सोनम कपूर ही हैं। इस ट्रेलर को देखकर अनुराग कश्यप की छवि विलेन की बनती है।

ट्रेलर की शुरुआत अनिल और अनुराग के एक दृश्य से होती है, जिसमें दिखाया गया है कि दोनों किसी साझा इंटरव्यू के लिए मंच पर बैठे हैं। अनिल उनकी ओर इशारा करके कहते हैं कि यह इंडस्ट्री का सबसे बड़ा फ्रॉड है। अनुराग भड़कर उठते हैं और अनिल के मुंह पर पानी फेंक देते हैं। 

अगले दृश्य में अनुराग, अनिल से कहते हुए दिखते हैं, सर एक फ़िल्म की कहानी आपको सुनानी है। सोनम कपूर लापता है। आपको उसे ढूंढना है, सुबह सूरज उगने तक। इसमें जो भी होगा, असली होगा। आप उसे खोजोगे असली। जो चोट लगेगी, वो भी असली। रोओगे तो वो भी असली। हंसोगे तो वो भी... हंसी नहीं आएगी। दृश्यों में दिखाया गया है कि अनिल कपूर वॉचमैन की वर्दी पहने हुए सड़कों पर ढूंढ रहे हैं। ज़ख़्मी हैं। अंत में वो पुलिस वालों के सामने गिड़गिड़ाते हैं तो पुलिस वालों को लगता है कि वो शानदार एक्टिंग कर रहे हैं।

एके वर्सेज़ एके का ट्रेलर बेहद दिलचस्प है और इसका कॉन्सेप्ट भी ज़बरदस्त है। मगर, लगता है कि ट्रेलर जारी होने के बाद भी अनिल और अनुराग की लड़ाई थमी नहीं है। अनुराग ने ट्रेलर शेयर करके लिखा- विक्रमादित्य भाई। अनिल कपूर से सहमत होने से नफ़रत है, लेकिन यह असली नैरेटिव नहीं है। कश्यप कट जल्द ही जारी करूंगा। 

इससे पहले अनिल कपूर ट्रेलर शेयर करके लिखा- एके वर्सेज़ एके की प्रेस कॉन्फ्रेंस से हम लाइव हैं। फ़िल्म का हित ध्यान में रखते हुए, मैं यह ट्रेलर रिलीज़ कर रहा हूं, लेकिन यह वो नहीं है, जिसके लिए मुझे साइन किया गया था। अभी के लिए ठीक है। लेकिन, जल्द मेरी टीम दूसरा जारी करेगी। एके वर्सेज़ एके का असली ट्रेलर। इसके बाद अनुराग ने ट्रेलर शेयर करके लिखा- कॉल्स और मैसेज आ रहे हैं कि एक वर्सेज़ एके के प्रमोशंस की अफ़वाहों को लेकर कुछ डेवलपमेंट हुए हैं। मुझे इन छोटे-मोटे ट्रोल्स और बॉलीवुड बुलीज़ से फर्क नहीं पड़ता। मैं हमेशा वही कहता हूं, जो देखो उसी पर भरोसा करो। 

रविवार को अनुराग और अनिल ने एक-दूसरे की खिंचाई करते हुए कई ट्वीट्स किये थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.