Move to Jagran APP

Vidya Balan Poem: विद्या बालन ने सुनाई कविता, बताया मां-बेटी के रिश्ते का प्यार

Vidya Balan Poem ऐसे में फ़िल्म के रिलीज़ से पहले विद्या बालन ने कविता के जरिए बेटियों को सम्मान देने की कोशिश की है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 05:02 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 09:45 AM (IST)
Vidya Balan Poem:  विद्या बालन ने सुनाई कविता, बताया मां-बेटी के रिश्ते का प्यार
Vidya Balan Poem: विद्या बालन ने सुनाई कविता, बताया मां-बेटी के रिश्ते का प्यार

 नई दिल्ली,जेएनएन। Vidya Balan Poem:  विद्या बालन इस वक्त अपनी अपकमिंग फ़िल्म शकुंतला देवी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली इस फ़िल्म में शकुंतला देवी की असल ज़िंदगी के बारे में दिखाया गया है। शकुंतला देवी, जो बिना किसी औपचारिक पढ़ाई के गणित की प्रतिभा के दम पर गिनीज़ बुक में नाम दर्ज़ कराया। हालांकि, फ़िल्म में इससे शकुंतला देवी और उनकी बेटी की भी कहानी दिखाई गई है। ऐसे में फ़िल्म के रिलीज़ से पहले विद्या बालन ने कविता के जरिए बेटियों को सम्मान देने की कोशिश की है। 

loksabha election banner

विद्या बालन का यह वीडियो एक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। अमेज़न प्राइम के इस वीडियो में विद्या ने बताया है कि  कैसे हर मां कभी बेटी हुआ करती थी। विद्या ने कविता इस बात का जिक्र किया है कि हर लड़की को निडर व सशक्त होने चाहिए। इसके अलावा  सबसे महत्वपूर्ण बात, अपने सपनों को पूरा करने के लिए खुद पर अटल विश्वास रखतीं है। आप भी विद्या की इस कविता को सुन सकते हैं। 

आपको बता दें कि विद्या की अपकमिंग फ़िल्म 31 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है। इसे पहले थिएटर्स में रिलीज़ किया जाना था, लेकिन इसे अब ऑनलाइन ही रिलीज़ किया जा रहा है। इसकी घोषणा अमिताभ बच्चन और आयुष्मान स्टारर फ़िल्म गुलाबो सिताबो के साथ हुई थी। फ़िल्म में विद्या बालन के अलावा सान्या मल्होत्रा, अमित साध और जीशु सेनगुप्ता भी अहम भूमिका में हैं। 

इसे भी पढ़िए- Interview: बंदिश बैंडिट्स के निर्देशक आनंद तिवारी ने कहा -पुराने जमाने के इश्क़ को अपने तरीके से दिखाएंगे

इस फ़िल्म के साथ कई और फ़िल्में भी इसी दिन रिलीज़ हो रही हैं। इनमें तिग्मांशु धूलिया की यारा, कुणाल खेमू स्टारर लूट केस, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की रात अकेली है और सोनी लिव की वेब सीरीज़ अवरोध भी रिलीज़ हो रही है। ऐसे में ओटीटी पर भी विद्या को काफी कड़ी टक्कर मिलने वाली है। अब देखने की बात है कि दर्शकों को यह फ़िल्म कितनी पसंद आती है?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.